home page

यहां पर लगी धारा 144, किसानों का संसद मार्च आज, कड़े सुरक्षा इंतजाम


पीएम मोदी आध्यात्मिक गुरु श्री प्रभुपाद जी के सम्मान में स्मारक टिकट और एक सिक्का जारी करेंगे 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 पीएम मोदी आध्यात्मिक गुरु श्री प्रभुपाद जी के सम्मान में स्मारक टिकट और एक सिक्का जारी करेंगे 

mahendra india news, new delhi

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीरवार दोपहर 12:30 बजे भारत मंडपम, प्रगति मैदान में श्रील प्रभुपाद जी की 150वीं जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। देश के पीएम मोदी आध्यात्मिक गुरु श्री प्रभुपाद जी के सम्मान में स्मारक टिकट और एक सिक्का जारी करेंगे। 


वहीं देश की बड़ी खबरों में बता दें कि आज शाम 6 बजे कैबिनेट की सीसीईए बैठक हो सकती है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा वीरवार को ओडिशा से छत्तीसगढ़ में प्रवेश करने वाली है. नवंबर 2023 के विधानसभा चुनावों के बाद यह राहुल गांधी की छत्तीसगढ़ की पहली यात्रा है, जिसमें उनकी पार्टी राज्य में सत्ता से बाहर हो गई थी। 


यहां पर किसानों का संसद मार्च
देश की बड़ी खबरों में बता दें कि वीरवार को ग्रेटर नोएडा से संसद तक जाएंगे किसान, नोएडा में सुरक्षा कड़ी. प्रशासन ने जारी की एडवायज़री, ग्रेटर नोएडा में किसानों की महापंचायत, 10त्न प्लॉट, 64त्न अतिरिक्त मुआवजा और आबादी निस्तारण की मांग को लेकर चल रहा प्रदर्शन, आपको बता दें कि विरोध प्रदर्शन को देखते हुए 8 फरवरी को भी नोएडा क्षेत्र में धारा 144 लागू की गई है। एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर मार्च को लेकर भी डायवर्जन किया गया है, आज ग्रेटर नोएडा-परीचौक होते हुए संसद तक मार्च का है। 

एमपी विधानसभा सत्र का आज दूसरा दिन
एमपी विधानसभा सत्र के दूसरे दिन भी वीरवार को जमकर हंगामा होने के आसार हैं,  आज महामहिम राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा होगी। आज सदन में गूंजेगा हरदा पटाखा विस्फोटक मुद्दा. वहीं किसानों की पाला और तुषार से नष्ट फसल का मुद्दा भी उठाया जाएगा।