home page

वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने कथा वाचक-आध्यात्मिक गुरू प्रदीप मिश्रा महाराज से लिया आशीर्वाद

श्री बाबा तारा जी के बारे में जानकर नतमस्तक हुए आध्यात्मिक गुरू प्रदीप मिश्रा

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
श्री बाबा तारा जी के बारे में जानकर नतमस्तक हुए आध्यात्मिक गुरू प्रदीप मिश्रा

mahendra india news, new delhi
सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा के अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता व श्री बाबा तारा जी कुटिया के मुख्य सेवक Gobind Kanda ने सोमवार देर शाम को बठिंडा में सीहोरवाले कथावाचक-आध्यात्मिक गुरू प्रदीप मिश्रा जी महाराज से भेंटकर आशीर्वाद लिया साथ ही उन्हें श्री बाबा तारा जी और श्री तारकेश्वर धाम के बारे में जानकारी दी तो वे नतमस्तक हो गए। उन्होंने कहा कि ऐसे महानसंत की तपस्थली पर आने से सभी संकट दूर होते है और हर मनोकामना पूर्ण होती है।

गौरतलब हो कि पंजाब के बठिंडा में शिव पुराण कथा का आयोजन हो रहा है। श्री बाबा तारा जी कुटिया के मुख्य सेवक गोबिंद कांडा बठिंडा में अमरजीत मेहता के आवास पर जाकर सीहोरवाले कथावाचक-आध्यात्मिक गुरू प्रदीप मिश्रा जी से मिले और उनका आशीर्वाद लिया। उनके साथ नितिन सेठी, इंद्रोश लक्ष्या गुज्जर और विजय यादव मौजूद थे। Gobind Kanda ने गुलदस्ता भेंटकर उनका स्वागत किया साथ ही उन्हें महान संत श्री बाबा तारा जी के बारे में विस्तार से जानकारी दी और उनके चमत्कारों के बारे में बताया। इसके साथ ही श्री बाबा तारा जी के जीवन और कुटिया पर आधारित एक पुस्तिका भी कथा वाचक प्रदीप मिश्रा जी महाराज को भेंट की।


वरिष्ठ भाजपा नेता Gobind Kanda ने उन्हें बताया कि उनके पिता स्व.मुरलीधर कांडा एडवोकेट और माता स्व. राधा देवी कांडा (मुन्नीदेवी कांडा) से उन्हें गौसेवा और जनसेवा के संस्कार मिले है, जिनका आज भी वे अपना धर्म और कर्त्तव्य मानकर पालन कर रहे हैं। प्रदीप मिश्रा जी महाराज श्री बाबा तारा जी और श्री तारकेश्वर धाम के बारे में जानकार   नतमस्तक हो गए। उन्होंने कहा कि ऐसे महानसंत की तपस्थली पर आने से सभी संकट दूर होते है और हर मनोकामना पूर्ण होती है। उन्होंने कांडा बंधुओं द्वारा की जा रही गौ सेवा और जनसेवा की जमकर सराहना की।