home page

सिरसा की डिंग मंडी में खेत खलिहान ग्रामीण विकास योजना के तहत रास्ते का वरिष्ठ भाजपा ने गोविदा कांडा ने किया उदघाटन

डिंग मंडी में बाबरी समाज की धर्मशाला की मरम्मत के लिए दी एक लाख रुपये की धनराशि

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
डिंग मंडी में बाबरी समाज की धर्मशाला की मरम्मत के लिए दी एक लाख रुपये की धनराशि

mahendra india news, new delhi
हरियाणा के सिरसा विधायक गोपाल कांडा के अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता गोविंद कांडा ने डिंग मंडी में हरियाणा खेत खलिहान ग्रामीण विकास योजना के तहत 5 लाख रुपये की लागत से बने रास्ते का उदघाटन किया। इसके बनने से दहिया और बाबरिया समाज के लोगों को सबसे ज्यादा सुविधा होगी। इसके साथ ही बाबरी समाज की धर्मशाला की मरम्मत के लिए उन्होंने एक लाख रुपये की धनराशि दी। उन्होंने कहा कि SIRSA विधानसभा क्षेत्र के 31 गांवों में विकास कार्यो में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी।


वरिष्ठ भाजपा नेता गोविंद कांडा ने कहा कि विधायक गोपाल कांडा क्षेत्र के विकास को लेकर गंभीर है और बिना किसी भेदभाव के  SIRSA विधानसभा क्षेत्र के 31 गांवों और नगर के सभी 31 वार्डो में काम करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि C M मनोहरलाल ने विधायक गोपाल कांडा को आश्वासन दिया है कि उनके क्षेत्र के किसी भी विकास कार्य में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।  

बाबरी धर्मशाला को दी एक लाख रुपये की धनराशि
इसके बाद में गोविंद कांडा बाबरी समाज की धर्मशाला में पहुंचे जहां पर ओमप्रकाश बाबरी,मनीराम बाबरी, भूप सिंह बाबरी,  रामशरण बाबरी,साहबराम बाबरी, सुनील कुमार बाबरी, कृष्णाराम बाबरी, हरिराम बाबरी आदि ने उनका जोरदार स्वागत किया और फूल मालाएं पहनाई। इस मौके पर बाबरी समाज की ओर से कुछ समस्याएं रखी गई जिनका कांडा ने फोन पर अधिकारियों से बात कर तत्काल समाधान करवाया। इसके साथ ही उन्होंने समाज की मांग पर बाबरी समाज की धर्मशाला की मरम्मत के लिए एक लाख रुपये की धनराशि भेंट की। इसके बाद उन्होंने डिंग मंडी के कई प्रतिष्ठानों में पहुंचकर लोगों की कुशलक्षेम जानी और वहां पर जलपान किया।  

वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा अपने सहयोगी इंद्रोश लक्ष्या गुज्जर, लक्ष्मण गुज्जर, हरमंदर सिंह मराड़,  नवदीश गर्ग, विजय यादव आदि के साथ डिंग मंडी पहुंचे जहां पर समर्थकों ने फू लमालाएं पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर दौलतराम दहिया,राजेंद्र माहिया, सरपंच प्रतिनिधि दरिया सिंह पचार, सुदेश पचार, चेतराम फुटेला, टोनी रॉड, करण दहिया, रामकुमार दहिया, राकेश माहिया, पूर्व सरपंच इंद्राज सिंह दहिया, राजू गुप्ता, रणधीर सिंह भांभू, रामचंद माहिया, बलराम माहिया, लालचंद झूरिया, भोलू दहिया,  कृष्ण दहिया,  जयपाल सिंह दहिया आदि मौजूद थे।