home page

देहरादून के अंदर जहरीली गैस के रिसाव से सनसनी, आमजन को सांस लेने में हो रही परेशानी

अमेरिका में व्हाइट हाउस की सुरक्षा में बड़ी चूक

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
अमेरिका में व्हाइट हाउस की सुरक्षा में बड़ी चूक

mahendra india news, new delhi

उत्तराखंड के देहरादून में प्रेम नगर थाने के झांजरा क्षेत्र में खाली प्लॉट में रखे क्लोरीन सिलेंडर में लीकेज हो गया।  जिसके कारण आमजन को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। बता दें कि सूचना मिलने पर पुलिस, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और फायर टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद जांच कर रही है। एरिया को खाली कराकर लोगों को दूसरी जगह शिफ्ट किया जा रहा है।

अमेरिका व्हाइट हाउस की सुरक्षा में बड़ी चूक
दुनिया की बड़ी खबरों में अमेरिका से आ रही है। यहां पर व्हाइट हाउस की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। एक कार व्हाइट हाउस के बाहरी गेट से अचानक टकरा गई, बताया जा रहा है कि यूएस सीक्रेट सर्विस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि व्हाइट हाउस ने इस घटना पर तुरंत टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है। बता दें कि पिछले माह डेलावेयर में भी इसी तरह नशे में गाड़ी चला रहे एक व्यक्ति की कार अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के काफिले से टकरा गई थी।


इंडिया गठबंधन की आज होगी अहम बैठक
महाराष्ट्र को लेकर इंडिया गठबंधन की अहम बैठक होने वाली है। इस बैेठक में३ण्ं कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के नेता शामिल होंगे। महाराष्ट्र में गठबंधन को लेकर 1 बजे से बैठक होगी। 


पुलिस वाहन और कैंटर की टक्कर में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेटर की दर्दनाक मौत
मंगलवार सुबह के समय हुआ हादसा 


सोनीपत जिले में कुंडली बार्डर के पास मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट डिस्टिक स्पेशल स्टॉफ में तैनात दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। इस हादसे में दिनेश बैनीवाल और आदर्श नगर थाने में तैनात एटीओ इंस्पेक्टर रणवीर की मौत हो गई। 


बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयावह था कि मौके पर ही दोनों की जान चली गई। वहीं, कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शवों को मोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजा जा रहा है।