home page

चौपटा में पानी निकासी नहीं होने से दुकानदार परेशान, बस स्टैंड में भी जलभराव

 | 
 बरसात
mahendra india news, new delhi

मानसून की पहली बरसात ने चौपटा क्षेत्र में गर्मी से राहत दिलाई है। वहीं चौपटा में पानी निकासी नहीं होने से दुकानदारों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। पानी निकासी नहीं होने से सिरसा रोड, भादरा रोड व कई कालोनी में जलभराव हो गया। 

बस स्टैंड में हुआ जलभराव 
सामान्य बस स्टैंड चौपटा में भी पानी का जलभराव हो गया। इससे यात्रियों को बस स्टैंड में जाने के लिए पानी से होकर गुजरना पड़ा। बस स्टैंड के सामने कुछ माह पूर्व ही सड़क बनी है। इस सड़क के बनने से बस स्टैंड काफी नीचा हेा गया है। बस स्टैंड से पानी निकासी के कोई प्रबंध नजर नहीं आ रहे हैं। जबकि बस स्टैंड में सुबह से शाम तक दिन भर यात्रियों का तांता लगा रहता है। इसी के साथ सिरसा भादरा रोड पर सेमनाला के समीप जलभराव हो गया। यहां पर कुछ दिन पहले ही रोड का निर्माण कार्य किया गया है। 


बरसात के दिनों में बूरा हाल
चौपटा निवासी संदीप जागड़ा, चानण मिस्त्री, सतवीर सिंह, दूनीराम कड़वासरा ने बताया कि चौपटा में पानी निकासी के कोई प्रबंध नहीं है। जिसके कारण हर बार बारिश में दुकानदारों व कालोनी वासियों को परेशानी झेलनी पड़ती है। पानी निकासी को लेकर चौपटा वासियों ने चौधरी देवीलाल चौक पर धरना प्रदर्शन भी किया। इसके बाद भी अभी तक कोई प्रबंध नहीं किए गये हैं।