home page

सच्चे दिल से मांगी मुराद को श्री श्याम अवश्य पूरी करते है: पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल

संत नगर कॉलोनी में स्थित श्री श्याम मंदिर के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
संत नगर कॉलोनी में स्थित श्री श्याम मंदिर के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में सर्व शक्ति विराजमान ट्रस्ट, सिरसा की ओर से माताश्री स्व. सुशीला देवी एवं स्व. लाला रामस्वरूप सिंगला की पुण्य स्मृति में संत नगर कॉलोनी में स्थापित श्री श्याम मंदिर के प्रथम स्थापना दिवस पर शोभा यात्रा व भंडारे का आयोजन हुआ। 

इस दौरान शोभा यात्रा को ओडिशा के पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल व मनीष सिंगला ने ध्वजा दिखाकर रवाना किया। शोभा यात्रा कॉलोनी के साथ शहर के अनेक क्षेत्रों का भ्रमण कर वापस मंदिर प्रांगण में पहुंची। अनेक स्थानों पर लोगों ने शोभा यात्रा का फूलों से स्वागत किया। 


पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल ने कहा कि 1 फरवरी 2023 को कॉलोनी में मंदिर का निर्माण किया गया था। उन्होंने बताया कि मंदिर के बनने से इस कॉलोनी में लोगों को किसी प्रकार का कष्ट नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि भगवान तो भावना के भूखे होते हंै। इस कॉलोनी में ये मंदिर भगवान का अवतार है। भगवान श्री श्याम स ाी भक्तों की मनोकामना पूरी करेंगे और उन्हें हर संकट से सुरक्षित रखेंगे। भगवान के समक्ष सच्चे दिल से जो भी नतमस्तक होकर अरदास करता है, भगवान उसकी मनोकामना अवश्य पूरी करते हैं। मंदिर में किसी प्रकार के सहयोग के लिए वे हमेशा तैयार हंै। 


कार्यक्रम में शिरकत करते हुए युवा भाजपा नेता मनीष सिंगला ने कहा कि मंदिर को बने पूरा एक वर्ष हो गया है, मंदिर में तन-मन-धन से जरूरत के मुताबिक सहयोग किया गया। उन्होंने कहा कि कॉलोनी के लोगों ने भी मंदिर के निर्माण कार्य में भरपूर सहयोग किया। 

इस दौरान प्रधान राजकुमार डाल ने बताया कि मंदिर को बनाने में प्रो. गणेशीलाल व मनीष सिंगला का ारपूर सहयोग रहा है। इसके साथ-साथ कॉलोनीवासियों ने भी अपार सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में इसी प्रकार के सहयोग की अपेक्षा रहेगी। सांय को मंदिर परिसर में रात्रि जागरण आयोजित किया गया। जागरण में प्रो. गणेशीलाल व मनीष सिंगला ने ज्योत प्रज्जवलित की। इस मौके पर मंदिर परिसर में भंडारा भी लगाया गया, जिसमें हजारों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। 

इस अवसर पर मा. राजकुमार वर्मा, गौरव जिंदल, हरपिंद्र शर्मा, राजिंद्र रेनु, जेपी गुप्ता, हर्ष खुराना, सांवर मल गुज्जर, योगेश गर्ग, विरेंद्र तिन्ना, बलवंत शैली, कृष्ण अग्रवाल, मंदिर कमेटी के सचिव कमलदेव, रवि कुमार कैशियर, साहबराम, विरेंद्र शर्मा, प्रवीन शर्मा सहित अन्य ट्रस्ट सदस्य संत नगर कॉलोनी मौजूद रहे।