home page

33 साल की सेवा के बाद सेवानिवृत हुए एसआई शीशपाल, श्री बाबा तारा जी कुटिया में हुआ विदाई समारोह का आयोजन

विधायक गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा ने दी बधाई, मित्रजनों ने किया सम्मानित

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
विधायक गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा ने दी बधाई, मित्रजनों ने किया सम्मानित

mahendra india news, new delhi

हरियाणा पुलिस में SI पद पर कार्यरत और SIRSA के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा  सुप्रीमो गोपाल कांडा कांडा के सुरक्षाकर्मी शीशपाल 33 वर्ष से अधिक की सेवा के बाद सेवानिवृत हो गए। पुलिस विभाग की ओर से डीएसपी जगतपाल सिंह ने उनके कार्यकाल की सराहना की।गुरूग्राम में आयोजित विदाई समारोह में विधायक गोपाल कांडा ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। दूसरी ओर श्री बाबा तारा जी कुटिया सिरसा में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जहां पर उन्हें वरिष्ठ भाजपा नेता, मित्रजनों और संबधियों ने सम्मानित किया।

गौरतलब हो कि आदमपुर क्षेत्र के गांव खारा बरवाला निवासी शीशपाल सिंह एक नवंबर 1991 को हरियाणा पुलिस में बतौर सिपाही पद पर कैथल में भर्ती हुए। बाद में हेडकांस्टेबल, एएसआई और एसआई पद पर पदोन्नत हुए। उन्होंने बाद में पंचकूला, गुहला चीका, और सिरसा के विभिन्न थानों में सेवाएं दी। 

वर्ष 2009 में उन्हें विधायक गोपाल कांडा की सुरक्षा में लगा दिया गया जब से वे विधायक के साथ ही थे। गुरूग्राम स्थित कार्यालय में उन्हें विदाई दी गई। विधायक गोपाल कांडा ने उन्हें बधाई और शुभकामाएं दी साथ ही उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। शीशपाल ने गोपाल कांडा को उनका ही चित्र भेंट किया। इस मौके  पर एएसआई रोहताश,  एचसी सुनील कुमार, एचसी मनोज कुमार, सिपाही पवन कुमार भी मौजूद  थे।


इसके बाद श्री बाबा तारा जी कुटिया में उनके सम्मान में विदाई समारोह का आयोजन हुआ जहां पर सभी के लिए प्रीतिभोज रखा गया। शीशपाल ने सबसे पहले परिजनों के साथ श्री बाबा तारा जी की समाधि पर जाकर शीश नवाया और शिवालय में जाकर पूजा अर्चना की। सम्मान समारोह में गोबिंद कांडा ने उनका सम्मान करते हुए शानदार कार्यकाल के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी। शीशपाल के मित्रों ने उन्हें भगवान श्रीराम के बाल रूप श्रीरामलला का चित्र  भेंट किया।