home page

राज्य स्तरीय स्कूल खेल प्रतियोगिता अंडर 11 आयु वर्ग में एथलेटिक्स में शॉट पुट में सिरसा के लडक़ो ने जीता गोल्ड और सिल्वर 🥈

100 मीटर रेस में सिरसा के लडक़ो ने 🥈 मेडल जीता

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 100 मीटर रेस में सिरसा के लडक़ो ने 🥈 मेडल जीता

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में चल रही 5वीं राज्य क्षत्रिय खेल प्रतियोगिता में सिरसा ने लहराया परचम। पांचवी राज्य स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता कुरुक्षेत्र में चल रही है इसके अंदर सिरसा जिला से लगभग 180 खिलाडय़िों और टीम इंचार्ज का दल कुरुक्षेत्र गया हुआ है। सोमवार को प्रथम दिन के मुकाबले में सिरसा को दो गोल्ड, एक सिल्वर और एक ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया है।


आपको बता दें कि एथलीट टीम में चार्ज विजय सिंह ने बताया की शॉट पुट के अंदर गुरमन सिंह पुत्र जगदीप सैनी  ने शॉट पुट इवेंट में गोल्ड मेडल हासिल किया और कारण पुत्र सुरजीत ने 100 मिटर रेस में गोल्ड मेडल हासिल किया और शॉट पुट इवेंट में सिल्वर मेडल हासिल किया। 


sirsa के शिक्षा विभाग में खेल इंचार्ज हरबंस सिंह ने सभी खिलाडय़िों और टीम इंचार्ज को  इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी और उन्होंने कहा कि सिरसा जिला आगे भी इसी तरह से खेलों के अंदर बेहतरीन प्रदर्शन करता रहेगा। सिरसा से खो खो, कबड्डी, एथलेटिक्स , कुश्ती, कैरम बोर्ड ,स्केटिंग, और योग आदि  खेलों की टीम गई हुई है। उनके साथ उनके टीम इंचार्ज खो-खो के विजय कुमार ,कबड्डी के प्रमिला ,एथलेटिक्स लड़को के विजय सिंह और लड़कियों के वंदना, कुश्ती में संदीप कुमार,रस्साकशी के करण, और रवि गोदारा, चंद्र मोहन ,इंद्रजीत पीटीआई, मुकेश आदि खिलाडय़िों के साथ कुरुक्षेत्र में मौजूद रहे ।राज्यस्तरीय स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता में छाए सिरसा के एथलीट
 

शॉटपुट में एक स्वर्ण सहित जीते दो पदक
100 मीटर दौड़ में भी जीता स्वर्ण
वहीं एथलेटिक्स में सिरसा ने 2 स्वर्ण सहित तीन पदक हासिल किए है। पदक विजेता खिलाडिय़ों को जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी बुटाराम व सहायक जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी खेल हरबंस सिंह सहित अन्य प्रशिक्षकों ने बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। हरबंस सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता के अंडर-11 आयु वर्ग एथलेटिक्स के शॉटपुट में गुरमन ने स्वर्ण व कर्ण ने सिल्वर मेडल जीता है। इसके अलावा 100 मीटर दौड़ में भी कर्ण सिंह ने स्वर्ण पदक जीतकर अपने खेल कौशल का लोहा मनवाया है।