home page

सिरसा सीडीएलयू की प्रोफेसर आरती गौड़ को अंतर्राष्ट्रीय अवार्ड से किया सम्मानित

बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ऑफ द ग्लोबल नॉलेज फाउंडेशन, यूएसए की तरफ से मिला ये अवार्ड

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ऑफ द ग्लोबल नॉलेज फाउंडेशन, यूएसए की तरफ से मिला ये अवार्ड

mahendra india news. new delhi
हरियाणाा के सिरसा में स्थित चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय SIRSA के प्रबंधन विभाग की चेयरपर्सन प्रोफेसर आरती गौड़ को बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ऑफ द ग्लोबल नॉलेज फाउंडेशन, USA की तरफ से द जीकेएफ डिस्टिंगुइशेड सर्विस इंटरनेशनल अवार्ड' दिया गया। यह अवार्ड उनके बेहतरीन कार्य जो उन्होंने 17-18 अगस्त को प्रबंधन विभाग द्वारा इनोवेशन ऑन साइंस, मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी पर अंतरराष्ट्रीय शोध सम्मेलन का सफल आयोजन किया था उसके एवज में दिया गया। य


आपको बता दें कि यह सम्मान उनको जयनारायण व्यास यूनिवर्सिटी, जोधपुर, राजस्थान में 5-7 जनवरी 2024 को आयोजित हुए अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में दिया गया। यह अवार्ड उन्हें जीकेएफ, यूएसए के प्रेसिडेंट डा देवा डी शर्मा के प्रतिनिधि डा दिनेश शर्मा द्वारा प्रदान किया गया। सीडीएलयू के कुलपति प्रोफेसर अजमेर सिंह मलिक ने प्रोफेसर आरती गौड़ को उनकी इस उपलब्धि पर बधाई दी।


इस सम्मेलन में प्रोफेसर आरती गौड़ ने अलग-अलग देशो से आए हुए डेलीगेट्स और विभिन्न विश्वविद्यालयों से आए हुए प्रोफेसर्स से मुलाकात की ओर  चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के बारे में बताया। साथ ही साथ उन्होंने अभी हाल ही में बनाया गया ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ब्रोशर, डिपार्टमेंट ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन, चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय, सिरसा का भी वितरण किया। जे एन वी यू के वाइस चांसलर ने CDLU सिरसा की भूरी भूरी प्रशंसा की। गौरतलब है कि इस अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में हरियाणा की तरफ प्रोफेसर आरती गौड़ ने भाग लिया।