home page

सिरसा सीडीएलयू के छात्रों ने नेशनल स्तर पर जीता खिताब, विधि विभाग के छात्र छाये

 मूट कोर्ट टीम ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हासिल किया उपविजेता का खिताब
 | 
मूट कोर्ट टीम ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हासिल किया उपविजेता का खिताब
mahendra india news, new delhi

हरियाणा में SIRSA के चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा के विधि विभाग की टीम ने बीआरसीएम लॉ कॉलेज बहल द्वारा आयोजित दो दिवसीय नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता में उपविजेता का खिताब जीता है। यह प्रतियोगिता 28 और 29 मार्च को आयोजित की गई थी। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अजमेर सिंह मलिक ने विजेता छात्रों को बधाई दी है। 

विधि विभाग की टीम ने असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ विकास पूनिया के नेतृत्व में बीआरसीएम लॉ कॉलेज बहल द्वारा आयोजित दो दिवसीय मूट कोर्ट प्रतियोगिता में भाग लिया। टीम में खुश कुमार, प्रदीप कुमार और क्रिस शर्मा शामिल थे। प्रतियोगिता तीन चरणों में संपन्न हुई। प्रथम चरण में अधिवक्ता पी के संधीर और पूर्व एडीजे वेद प्रिया ने निर्णायक की भूमिका निभाई। 

WhatsApp Group Join Now


सेमीफाइनल और फाइनल में मिस मेनका सिंह एडीजे एम एवं अतिरिक्त सिविल जज सीनियर डिवीजन और डॉ संदीप शर्मा, अधिवक्ता पंजाब एवं HARYANA हाईकोर्ट चंडीगढ़, बतौर मुख्य अतिथि एवं निर्णायक उपस्थित रहे। उन्होंने विजेता टीमों को ट्रॉफी और कैश प्राइज प्रदान किया।

विधि विभाग के अध्यक्ष  प्रोफेसर मुकेश गर्ग और सहायक प्रोफेसर डॉ नरेश लता ने टीम को बधाई दी और भविष्य में और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दीं।विधि विभाग के मूट कोर्ट इंचार्ज डॉ. विकास पूनिया ने बताया कि विधि विभाग की मूट कोर्ट टीम पहले भी विभिन्न प्रतिযোগिताओं में भाग ले चुकी है और कई पुरस्कार जीत चुकी है। उन्होंने कहा कि यह टीम भविष्य में भी बेहतरीन प्रदर्शन करती रहेगी।