home page

पंचकूला के इंद्रधनुष सभागार में राज्य स्तरीय युवा महोत्सव में सिरसा का रहा दबदबा

एकल लोक गायन में सिरसा का दीपक प्रथम स्थान पर रहा

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
एकल लोक गायन में सिरसा का दीपक प्रथम स्थान पर रहा

mahendra india news, new delhi

हरियाणाा में पंचकूला के इंद्रधनुष सभागार में 30 दिसंबर 2023 तक हुए तीन दिवसीय राज्य स्तरीय युवा महोत्सव में सिरसा जिले के प्रतिभागियों का दबदबा रहा। राजकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान SIRSA के प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि इस युवा महोत्सव का कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग द्वारा सफल आयोजन करवाया गया। जिसमें लगभग 500 से ज्यादा प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस युवा महोत्सव में विभिन्न प्रतियोगिताएं भी करवाई गई। 


युवा महोत्सव में एकल लोक गायन में SIRSA का दीपक प्रथम स्थान पर रहा। समूह लोक गायन में जेसीडी की टीम द्वितीय स्थान, पर रही। इसी प्रकार एक लोक नृत्य में CDLU SIRSAसे हिमानी तृतीय स्थानपर रही। वहीं फोटोग्राफी में नैशनल कॉलेज से दिशु ने द्वितीय स्थान और मिल्ट प्रोडक्शन प्रोजेक्ट विज्ञान प्रदर्शनी में शाह सतनाम गर्ल्स स्कूल की छात्राओं ने प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले का नाम प्रदेश में गौरवांवित किया। राजकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान सिरसा के प्रिंसिपल राजेंद्र प्रसाद ने सभी प्रतिभागियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के महोत्सव प्रतिभागियों को अपनी प्रतिभा को खुलकर दिखाने के लिए बेहतर मंच प्रदान करते हंै। उन्होंने प्रतिभागियों से आह्वान किया कि वे इस प्रकार के आयोजनों में बढ़चढक़र भाग लें, ताकि अपनी प्रतिभा को बेहतर तरीके से प्रदर्शित कर सके।