home page

सिरसा के विधायक का बड़ा बयान, सरकार को कोई खतरा नहीं पूरे पांच साल चलेगी

 | 
सिरसा के विधायक का बड़ा बयान
mahendra india news, new delhi

 सिरसा के पूर्व विधाायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा ने कहा कि तीन निर्दलीय विधायकों द्वारा सरकार से समर्थन वापस लेकर कांगे्रस को समर्थन देने से भाजपा सरकार को कोई खतरा नहीं है, सरकार पूरे पांच साल चलेगी, वैसे भी छह माह से पूर्व फ्लोर टेस्ट का कोई प्रावधान ही नहीं है। उन्होंने कहा कि हलोपा ने भाजपा सरकार को पूरे पंाच साल के लिए बिना शर्त समर्थन दिया हुआ है ऐसे में हम भाजपा सरकार के साथ है।
 

SIRSA MLA गोपाल कांडा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए एक सवाल के जवाब में कहा कि 3 निर्दलीय विधायकों ने जो कांगे्रस को समर्थन दिया है उनकी अपनी-अपनी सोच रही होगी, शायद उनकी महत्वाकांक्षा और अधिक बड़ी रही होगी, जो वे चाहते थे शायद उन्हें यहां कम मिला हो। जब उनसे पूछ गया कि कुछ और विधायकों का भी मन डांवाडोल है तो उन्होंने कहा कि भाजपा बड़ी पार्टी है जहां पर आना-जाना लगा रहता है। उन्होंने कहा कि सरकार अल्पमत में नहंी हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हलोपा ने भाजपा सरकार को पूरे पंाच के लिए बिना शर्त समर्थन दिया था, प्रदेश और सिरसा के हित में दिया था, सिरसा में काम हुए है।

WhatsApp Group Join Now


उन्होंने कहा कि रात को भी CM से मुलाकात हुई थी SIRSA के काम को लेकर चर्चा हुई पर चुनाव आचार संहिता के चलते कोई काम नहीं हो सकता, चुनाव आचार संहिता के बाद ही तेजी से काम होंगे। उन्होंने कहा कि सिरसा में बाबा सरसांईनाथ मेडिकल कालेज के निर्माण की प्रक्रि या शुरू हो चुकी है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा सीएम का इस्तीफा मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है पूर्व सीएम हुड्डा शुरू से  इस्तीफा मांगते आ रहें हंै।