home page

सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने सुनी जनसमस्याएं, अधिकारियों से फोन पर बातचीत कर समाधान करवाया

बोले क्षेत्र के विकास कार्यो में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
बोले क्षेत्र के विकास कार्यो में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी

mahendra india news, new delhi

सिरसा के विधायक एवं हलोपा सुप्रीमो Gopal Kanda ने मंगलवार सुबह सिरसा हलके से आए लोगों की समस्याएं सुनी और उनका अधिकारियों से फोन पर बातचीत कर समाधान करवाया।  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उनके क्षेत्र में विकास कार्यो में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि सिरसा विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में विकास कार्य हो रहे है या पूरे हो चुके है,किसी भी गांव में कोई समस्या नहीं रहने दी जाएगी।


विधायक Gopal Kanda  मंगलवार सुबह जब समाधि में पूजा अर्चना कर बाहर आए तो एमडीएलआर कार्यालय के समीप उनसे मिलने आए लोगों से कुशलक्षेम जाना और गांव में जारी और पूरे हो चुके विकास कार्यो की जानकारी ली। इस मौके पर कुछ लोगों नेअपनी समस्याएं उनके समक्ष रखी। कोई खाल पक्का करवाना चाहता था तो किसी ने बिजली पानी की समस्या रखी। तो किसी ने धार्मिक आयोजन के लिए उन्हें निमंत्रण दिया। विधायक गोपाल कांडा ने अधिकारियों से बातचीत कर समस्याओं का समाधान करवाया। 


विधायक Gopal Kanda ने जनसेवा ही उनका धर्म है। उनके हलके में विकास कार्य या तो पूरे हो चुके  है या जारी है। जो भी काम बाकी है उसे पंचायत लिखकर दे जिसे जल्द से जल्द पूरा करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि विकास कार्यो में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। Chief Minister Manohar Lal ने भी उन्हें आश्वासन दिया है कि उनके  क्षेत्र में धन की कमी नहीं आएगी।  उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष जो भी काम रखा उसे उन्होंने पूरा करवाया है। इस मौके पर उनके साथ उनके अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा,मुके श सर्राफ, करण दहिया आदि मौजूद थे।