home page

सिरसा के विधायक गोपाल कांडा के भाई गोबिंद का बड़ा बयान, बोले पार्टी हाईकमान ने फतेहाबाद से मौका दिया तो राजनीति के मायने ही बदल दुंगा

 | 
  सिरसा के विधायक गोपाल कांडा के भाई गोबिंद का बड़ा बयान, बोले पार्टी हाईकमान ने फतेहाबाद से मौका दिया तो राजनीति के मायने ही बदल दुंगा
mahendra india news, new delhi

बीजेपी नेता व श्री बाबा तारा जी कुटिया सिरसा के मुख्य सेवक गोविंद कांडा ने कहा कि पार्टी ने यदि उन्हें पार्टी हाईकमान उन्हें फतेहाबाद हलके से टिकट देकर चुनाव लडने का   अवसर प्रदान करता है तो  वे  राजनीति के मायने ही बदलकर रख देंगे। गोबिंद कांडा फतेहाबाद में एक  रिसोर्ट में प्रेस क्लब में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। 

  सिरसा के विधायक गोपाल कांडा के भाई गोबिंद का बड़ा बयान, बोले पार्टी हाईकमान ने फतेहाबाद से मौका दिया तो राजनीति के मायने ही बदल दुंगा

 

 

बीजेपी लीडर गोबिंद कांडा ने कहा कि वे और उनका परिवार समाज सेवा करने के लिए ही राजनीति में आए है। समाज सेवा ही उनका धर्म है हमने समाज सेवा व जरूरतमंदों की मदद कर सिरसा का दिल जीता है। ऐसे ही फतेहाबाद की समस्याओं को नहीं रहने देंगे। उन्होंने कहा कि हमने आज बरसात में फतेहाबाद का हाल देखा है। 

उन्होंने कहा वह नगर परिषद प्रधान राजेंद्र खिची के साथ सीएम से मुलाकात कर फतेहाबाद में स्ट्राम वाटर प्रोजेक्ट लाएंगे।  अस्पताल में चिकित्सक की कमी व नशे की समस्या व अन्य दिक्कतों पर गोविंद कांडा ने कहा मुख्यमंत्री हर समस्या के निदान के लिए तत्पर रहते है लेकिन जरूरत पैरवी करने की होती है। लगता है कि फतेहाबाद के नुमाईदे पूरी तरह से पैरवी नहीं कर पाए। फतेहाबाद  से चुनाव लडऩे के सवाल पर गोविंद कांडा ने कहा वह फतेहाबाद में राजनीति करने नहीं  बल्कि सेवा के उद्देश्य से आए हंै।  

WhatsApp Group Join Now

सैन समाज के मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह में उन्होंने शिरकत की।  उन्होंंने कहा पार्षदों व अन्य संस्थाओं  ने भी बुलाया है। फतेहाबाद की जनता उनसे फतेहाबाद से चुनाव लडऩे को कह रही है लेकिन यह तो पार्टी को तय करना है कि वह किसे लड़ाती है लेकिन यदि पार्टी ने फतेहाबाद से अवसर दिया तो वह बता देंगे कि समाज सेवा के मार्फत   विकास भी किया जा सकता है। कुछ लोग सिर्फ कमाई की तरफ ध्यान देते है तब विकास पीछे रह जाता है लेकिन हम भाईयों ने कभी किसी से नोटों की माला   तक नहीं डलवाई। 

नशा की समस्या पर भाजपा नेता कांडा ने कहा पुलिस तो काम कर रही है लेकिन लोगों को भी जागरुक होना पड़ेगा। बिना डर के उन्हें पुलिस   को सूचनाएं देनी चाहिए। उन्होंने कहा हमने गुरूओं के  आदेश से सिरसा को धार्मिक नगरी बनाया है। आने वाले समय में वह फतेहाबाद के सभी सामाजिक   धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। 


उन्होंने बताया कि 29 से 31 तक तारा बाबा कुटिया में जय किशौरी जी, 1 अगस्त को भजन सम्राट बंसी जी और 2 जुलाई   को तारा बाबा के जन्म दिवस पर कुटिया में भंडारे का कार्यक्रम रहेगा। इसी क्रम में 13 से 17 सितंबर को बागेश्वर बाबा सिरसा पहुंचेगें। हलोपा और भाजपा के   गठबंधन के सवाल पर श्री कांडा ने कहा कि उनके बड़े भाई गोपाल कांडा की हलोपा पार्टी है और वह एनडीए का हिस्सा है।  कांडा ने कहा फतेहाबाद के   मॉडल टाऊन में डयूज का मामला वह मुख्यमंत्री के समक्ष उठाएंगे।  कांडा ने बताया कि नगर परिषद प्रधान राजेन्द्र खिची फतेहाबाद में 15-20 एकड़ में टूरिस्ट   स्पॉट बनाना चाहते हैं वह इस विषय में मुख्यमंत्री   से राजेंद्र खिची के साथ मिलेंगे।

इस दौरान पत्रकारों ने पूछा कि वह प्रत्येक चुनाव में गेम चेजर की भूमिका में कै  से आ जाते है इस पर   कांडा ने कहा कि हमने सिर्फ समाज सेवा से ही लोगों का दिल जीता है। कभी मंत्री पद का लालच नहीं किया। कभी दो नंबर का धन कमाने की नहीं सोची। हमारी सोच यह है कि सराकर की योजनाएं व सुविधाएं आम लोगों तक पहुंचे। यदि अधिकारी नहीं सुनते तो इसमें प्रतिनिधि में ही कोई क मी होगी, सिरसा में तो काम न करने वाले अफसर कल भी बदले गए हैं। उन्होंने कहा कांडा परिवार का नगर परिषद में प्रधान राजेन्द्र खिची को पूरा समर्थन रहेगा और हम चाहेंगे कि नप प्रधान खुलकर बिना किसी डर के विकास कार्य करवाएं। हम खिची जी को हमेशा हौसला देंगे। गोविंद कांडा के फतेहाबाद दौरे ने आज फ  तेहाबाद की राजनीति में हलचल मचा दी है। हर तरफ चर्चा नजर आई कि भाजपा फतेहाबाद से उम्मीदवार बदलने पर विचार कर रही है। प्रेस क्लब में भी प्रेस   वार्ता इसी मुद्दे पर केंद्रित नजर आई। प्रेस क्लब में  कांडा के पहुंचने पर प्रधान विजय मेहता व सदस्यों ने बुके भेंट कर मुख्य अतिथि गोबिंद कांडा का स्वागत   किया।  कांडा के साथ नगर परिषद प्रधान राजेन्द्र खिची व  भाई राजू बंसल भी मौजूद रहे। इस अवसर पर प्रेस क्लब के वरिष्ठ सदस्य संजय आहुजा, अमित रुखाया, कपिल शर्मा, जितेंद्र मोंगा, मदन गर्ग, रमेश भट्ट, योगेश अरोड़ा, विनोद शर्मा, अजय मेहता, अर्जुन जग्गा, ललित मेहता, सतीश खटक,   राजेंद्र राजपूत, गोल्डी ग्रोवर, सन्नी ग्रोवर, मुकेश नारंग, रमेश जोईया, नरेंद्र मदान, राज कुमार आदि मौजूद रहे।

गोबिंद कांडा ने की  श्री सैन महाराज, हनुमान, श्रीराधा कृष्ण और शिव परिवार की प्राण प्रतिष्ठा
इससे पूर्व उन्होंने ठाकर बस्ती में श्री सैन समाज धर्मशाला में स्थित मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए। सैन समाज की ओर से गोबिंद कांडा, उनके साथ आए नगर परिषद चेयरमैन राजेंद्र खिंची भव्य स्वागत किया गया। पूर्जा अर्चना के बाद उन्होंने श्री सैन महाराज, श्री हनुमान, श्रीराधा कृष्ण और श्री शिव परिवार की प्रतिमाओं पर बंधी पट्टी खोलकर उनकी पूजा अर्चना की और जीप प्रज्जवलित किया। साथ ही उन्होंने सैन समाज के 25 से अधिक मेधावी बच्चों और खिलाडियों को सम्मानित किया। उन्होंने सैन सेवा समिति  को ढाई लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की साथ सम्मानित किए गए सभी बच्चों को अपनी ओर से 2100-2100 रुपये की राशि प्रदान की। इस मौके पर सैन समाज के प्रधान नरेश कुमार, सोनू सैन सतपाल थानेदार, रोहताश जिला प्रधान,  रणवीर सिंह फौजी, राजेश नांगल, लादूराम,   रामकुमार भट्टूकलां, रामपाल टोहाना,  आदि मौजूद थे। उनके साथ इंद्रोश गुज्जर, राजेश बांसल,हरिप्रकाश शर्मा, विजय यादव, जगजीत सिंह सरपंच,  हरमंद मराड,  नवदीश गर्ग, प्रकाश ठेकेदार, मास्टर ईश्वर सिंह आदि मौजूद थे।