home page

सिरसा के एसपी विक्रांत भूषण ने जिला पुलिस के चार हेड कांस्टेबलो को एएसआई के पद पर पदोन्नत होने पर लगाया स्टार

एसपी ने कहा स्टार लगने के साथ ही कंधो पर जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
एसपी ने कहा स्टार लगने के साथ ही कंधो पर जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है

mahendra india news, new delhi

  हरियाणा के सिरसा में सिरसा एसपी विक्रांत भूषण ने जिला पुलिस के 4 हेड कांस्टेबलों को एएसआई के पद पर पदोन्नत होने पर उनके कंधों पर स्टार लगाकर उन्हें बधाई दी है। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने कहा कि स्टार लगने के साथ ही कंधो पर जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है, इसलिए पदोन्नत  होने वाले पुलिस कर्मचारी और अधिक मेहनत और लगन से अपना कार्य करें और जहां भी ड्यूटी लगे वहां अपनी बेहतरीन उपस्थिति दर्ज करा कर विभाग की छवि के लिए कार्य करें। 


आपको बता दें कि SIRSA पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने जिला पुलिस के 4  हेड कांस्टेबल विजय सिंह, देवेंद्र सिंह, वजीर सिंह तथा शंभू सिंह के एएसआई पद पर पदोन्नत होने के बाद उनके कंधों पर स्टार लगाने के उपरांत संबोधित करते हुए व्यक्त किए। एसपी ने कहा कि पुलिस की नौकरी सेवा , त्याग और समर्पण का भाव है, और अक्सर पुलिस कर्मियों को अपने घर से दूर रहकर समाज सेवा के लिए समर्पित रहना पड़ता है।  उन्होंने कहा कि जहां भी  ड्यूटी लगे  वहां पर सेवा, सुरक्षा और सहयोग की अनूठी मिसाल पैदा करें। पुलिस आम आदमी की दोस्त तथा अपराधियों के लिए भय का प्रतीक होता है,  इसलिए यह बात धरातल पर भी पूरी तरह से स्पष्ट नजर आनी चाहिए । 

आम आदमी के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार कर उनका सहयोग लें तथा अपराध तथा अपराधियों  के साथ सख्ती से निपटा जाए । इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने कहा कि फरियाद लेकर आने वाले पीड़ित व्यक्ति की समस्या को गंभीरता से सुनकर उसे जल्दी से जल्दी न्याय दिलाने का प्रयास करें ताकि पीड़ित व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस करें तथा समाज में पुलिस की एक बेहतर छवि नजर आए । इस अवसर पर पदोन्नत हुए  पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को बधाई दी तथा मिठाई बांटकर अपनी खुशी जाहिर की।