home page

सिरसा की सिमरन को मिला बेस्ट तैराक का खिताब, हरियाणा स्टेट फिनस्विमिंग चैंपियनशिप में लहराया परचम

 | 
 सिरसा की सिमरन को मिला बेस्ट तैराक का खिताब, हरियाणा स्टेट फिनस्विमिंग चैंपियनशिप में लहराया परचम
mahendra india news, new delhi

हरियाणा में फरीदाबाद के सेक्टर-17 स्थित मॉडर्न स्कूल में चल रही दो दिवसीय चौथी हरियाणा स्टेट फिनस्विमिंग चैंपियनशिप में सिरसा की सिमरन ने बेस्ट तैराक का खिताब हासिल किया है। अभिभावकों ने घर वापसी पर मुंह मीठा करवाकर सिमरन को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। बता दें कि इससेे पहले भी सिमरन अनेक प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए जिले का नाम चमका चुकी हैं। सिमरन फिलहाल शाह सतनाम स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है।


सिमरन ने अपनी कामयाबी का श्रेय अभिभावकों के प्रोत्साहन, कोच के बेहतर मार्गदर्शन व स्वयं की मेहनता को दिया है। सिमरन ने बताया कि फाइनल राऊंड में पहुंचे स्विमर्स के बीच कड़ा मुकाबला हुआ, जिसमें राज्य के विभिन्न जिलों के तैराकों ने हिस्सा लिया और अपनी उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया। 


 

सिमरन ने बताया कि इस चैंपियनशिप में फरीदाबाद, पलवल, गुडग़ांव, अंबाला, झज्जर, पानीपत, सोनीपत, जींद, सिरसा समेत अन्य जिलों के स्विमर्स ने भाग लिया। सर्वश्रेष्ठ तैराक सीनियर महिला वर्ग में सिरसा की सिमरन व सीनियर पुरुष वर्ग में अमन शर्मा फरीदाबाद रहे। प्रतियोगिता में सिरसा जिला उपविजेता रहा और संपूर्ण फिनस्विमिंग चैंपियनशिप का खिताब फरीदाबाद को प्राप्त हुआ। सभी विजेता तैराकों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। 

WhatsApp Group Join Now