home page

सिरसा में विभिन्न मांगों को लेकर एसपीओ प्रतिनधियों ने विधायक गोपाल कांडा को सौंपा ज्ञापन


शहरी और गा्रमीण क्षेत्रों से आए लोगों की सुनी समस्याएं, अधिकारियों से बातकर करवाया समाधान

 | 
 शहरी और गा्रमीण क्षेत्रों से आए लोगों की सुनी समस्याएं, अधिकारियों से बातकर करवाया समाधान

mahendra india news, new delhi

हरियाणा में सिरसा के एमएलए, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा ने सोमवार को अपने निवास अलख निरंजन भवन में  लोगों की समस्याएं सुनी। इसी दौरान हरियाणा पुलिस में कार्यरत एसपीओ प्रतिनिधि मंडल ने विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के समक्ष मजबूती से रखा जाएगा।

विधायक गोपाल कांडा ने अपने निवास अलख निरंजन भवन में  लोगों की समस्याएं सुनी। हरियाणा पुलिस में कार्यरत एसपीओ का एक प्रतिनिधिमंडल आवास पर पहुंचा। जिसमें जगजीत सिंह, प्रवीन, रमेश, कविता, संजीत सिंह आदि शामिल थे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2004 में  हरियाणा ओद्योगिक सुरक्षाबल में उनकी भर्ती हुई थी। वर्ष 2005 में हरियाणा सरकार ने उन्हें बर्खास्त कर दिया। भाजपा सरकार ने वर्ष 2017 में हरियाणा पुलिस में बतौर एसपीओ उनकी नियुक्ति की। 


उन्होंने बताया कि मानदेय के रूप में उन्हें प्रतिमाह 18 हजार रुपये प्रदान किए जाते हैं। उन्हें न तो मेडिकल और न ही बस पास की सुविधा दी जाती है साथ ही अन्य देय सुविधाओं से भी उन्हें वंचित रखा गया है। वे अपनी डयूटी पूरी ईमानदारी से करते है। उन्होंने कहा कि उनकी मांगों को पूरा करवाया जाए।

WhatsApp Group Join Now


MLA गोपाल कांडा ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनक मांगोंं को मुख्यमंत्री मनोहरलाल के साथ मजबूती से रखा जाएगा और उनकी ओर से पूरी पैरवी की जाएगी। इस अवसर पर विधायक गोपाल कांडा ने लोगों की समस्याएं सुनी और फोन पर अधिकारियों से बातचीत कर उनका समाधान करवाया। साथ ही अन्य मांगों को  चंडीगढ़ में अधिकारियों और संबधित मंत्रालय से बातचीत कर पूरा करवाने का आश्वासन दिया। 

इस अवसर पर हलोपा प्रदेश सचिव कृष्ण लाल सैनी, जिला प्रधान जय सिंह कुसुंभी,  राजू एमसी, तेज प्रकाश बांसल, नरेंद्र कटारियां, आशु कोचर, मोहित जोशी, लक्ष्मण गुज्जर, विजय यादव मौजूद रहे।