home page

सीडीएलयू सिरसा में अब तक 470 छात्राओं के ब्यान दर्ज, गुमनाम पत्र में लगाए आरोपों की पूष्टि नहीं : एएसपी

एएसपी दीप्ति गर्ग बोली विभिन्न एंगलों से मामले की गंभीरता से जांच जारी है

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
ASP

mahendra india news, ndw delhi 

सिरसा की ASP दीप्ति गर्ग ने कहा कि एसपी विक्रांत भूषण  द्वारा गठित स्पैशल टीम ने बीती 4 जनवरी 2024 को चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा के एक प्रोफेसर के खिलाफ एक गुमनाम पत्र मामलें में जांच गंभीरता पूर्वक जारी है । एएसपी दीप्ति गर्ग ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि इस मामले  में अब तक महिला प्राध्यापक और विश्वविधालय में पढ़ने वाली छात्राओं को मिलाकर 470 से अधिक व्यक्तियों के ब्यान दर्ज किए जा चुके है । 

एएसपी दीप्ति गर्ग ने कहा कि अभी तक किसी भी छात्रा या महिला प्राध्यापक ने गुमनाम पत्र में लगाए गए आरोप बारे कोई पुष्टि नही की है। पुलिस की बाकी बची छात्राओं के ब्यान दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है । ASP दीप्ति गर्ग ने बताया कि अगर कोई छात्रा टेलिफोन या मैसेज के माध्यम से भी अपने ब्यान दर्ज करना चाहती है तो हमारी टीम को दर्ज करवा सकती  है। 

ASP दीप्ति गर्ग ने बताया कि इस प्रकरण के लिए विशेष  टीम विभिन्न एंगल से जांच कर रही है । विश्वविधालय की तरफ से भी हमें लिखित में शिकायत दर्ज करवाई गई है । अभी तक जांच में यह भी स्पष्ट हो चुका है कि संस्थान में लगे CCTV कैमरों की भी कोई फुटेज वगैरा डीलिट नहीं पाई गई है । फिलहाल मामलें की जांच जारी है । इस अवसर पर विशेष टीम की सदस्या सिरसा महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर घनश्याम व इंस्पैक्टर सर्वजीत कौर भी मौजूद रही।