home page

हरियाणा के सीएम मनोहर से कथावाचक जया किशोरी ने की मुलाकात, सुनाया ये गीत हो रहा है वायरल

जानिए कहां की रहने वाली है जया किशोरी

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
file photo

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मशहूर कथा वाचक जया किशोरी ने मुलाकात की। पिछले सप्ताह ही प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल ने मुख्यमंत्री आवास पर माहौल भक्तिमय कर दिया था। श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले सीएम आवास संत कबीर कुटीर राममय हो गया है।

कथावाचक एवं मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी ने चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने अपने राजकीय आवास कबीर कुटी में जया किशोरी को सम्मान किया। इस दौरान जया किशोरी ने मेरी झोंपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे, राम आएंगे गीत सुनाकर सीएम के संत कबीर कुटी आवास को राममय कर दिया।

आपको बता दें कि दूसरी तरफ हरियाणा प्रदेश सरकार ने 22 जनवरी को अयोध्याजी में भगवान श्रीरामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की खुशी में प्रदेश के सरकारी कार्यालयों में दोपहर ढ़ाई बजे तक सरकारी अवकाश घोषित कर दिया। इस दिन दोपहर बाद हरियाणा सरकार के कार्यालय संचालित होंगे।


 सुजानगढ़ की रहने वाली जया किशोरी 
आपको बता दें कि राजस्थान के सुजानगढ़ की रहने वाली जया किशोरी का परिवार कोलकाता में रहता है। वर्ष 2016 में आदर्श युवा आध्यात्मिक गुरु पुरस्कार से उन्हें नवाजा जा चुका है। फेम इंडिया एशिया पोस्ट सर्वे 2019 में यूथ आइकॉन और वर्ष 2021 में मोटिवेशनल स्पीकर आफ दी ईयर के सम्मान भी जया किशोरी को मिल चुका है।