home page

सिरसा के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ साइंसेज के विद्यार्थियों ने फिर लहराया कामयाबी का परचम

 | 
नवदीप ने 496 अंक हासिल कर हरियाणा में किया टॉप
mahendra india news, new delhi

हरियाणा मेंं सिरसा जिले के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ साइंसेज के पंडित भगवत दयाल शर्मा यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज रोहतक की ओर से एमपीएचडब्लयू के प्रथम वर्ष के परीक्षा परिणाम में विद्यार्थियों ने परचम लहराया है। संस्थान के विद्यार्थी नवदीप ने 600 अंकों में से 496 अंक हासिल कर हरियाणा भर में टॉप किया है। इतना ही नहीं छात्र जशनदीप और विक्रम कंबोज ने संयुक्त रूप से 600 में से 476 अंक हासिल कर जिलेभर में दूसरा व छात्र हरप्रीत ने 600 अंकों में से 465 अंक हासिल कर जिले में तीसरा स्थान हासिल किया है।

राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ साइंसेज के अध्यक्ष एनके गुप्ता ने कहा कि यदि विद्यार्थी समाज अपने लक्ष्य की ओर एकाग्रचित होकर गमन करे तो निश्चित ही सफलताएं सुनिश्चित होती हैं। ऐसा ही कुछ उनके संस्थान के एमपीएचडब्लयू के प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने कर दिखाया है। संस्थान संचालक एनके गुप्ता ने उपरोक्त विद्यार्थियों की उपलब्धि को अन्य विद्यार्थियों के लिए भी प्रेरणादायी बताया है। उन्होंने विद्यार्थियों को बेहतर मार्गदर्शन देने के लिए संस्थान के शिक्षकों को भी बधाई दी है। 


वहीं संस्थान के सचिव पुलकित गुप्ता, सीए राजेंद्र अग्रवाल, प्राचार्या मंजुबाला, नर्सिंग की प्राचार्या कुलविंद्र कौर, संस्थान की काउंसलर एकता कालड़ा व प्रबंधक संजीव कालड़ा ने भी विद्यार्थियों की इस उपलब्धि के लिए उन्हें अपनी ओर से शुभकामनाएं दी हैं। वहीं इन विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय संस्थान के शिक्षकों द्वारा दिए गए मार्गदर्शन को दिया है। 

WhatsApp Group Join Now