home page

सिरसा में जिला स्तरीय कराटे चैंपियनशिप में सतलुज पब्लिक स्कूल भावदीन रहा ओवरऑल विजेता

 | 
Satluj Public School Bhavdin was the overall winner in the district level karate championship in Sirsa

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में रानियां रोड स्थित कु हार धर्मशाला में हरियाणा स्पोर्ट्स कराटे और हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन द्वारा स्वीकृति प्राप्त कराटे डू स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित 14वीं जिला स्तरीय कराटे चैंपियनशिप में सतलुज पब्लिक स्कूल भावदीन के होनहारों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ओवरऑल ट्रॉफी अपने नाम कर स्कूल का नाम रोशन किया। 


स्कूल प्रधानाचार्य सोनिया कंबोज ने बताया कि इस प्रतियोगिता में स्कूल के 31 विद्यार्थियों ने प्रतिभागिता की। इस प्रतियोगिता में स्कूल के 12 विद्यार्थियों ने स्वर्ण, 11 रजत और 4 कांस्य पदक पर कब्जा करते हुए ओवरऑल ट्रॉफी स्कूल के नाम की। 


इस स्कूल की निदेशिका डा. पूमन मोंगा, अनूप गर्ग चेयरमैन व सचिव नवनीत ने स्कूल की इस शानदार उपलब्धि पर विद्यार्थियों व कोच को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर स्कूल प्रिंसीपल सोनिया कंबोज ने कहा कि सतलुज पब्लिक स्कूल भावदीन में आधुनिक शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी विद्यार्थियों को पारंगत बनाया जा रहा है। अनेक खेल गतिविधियां प्रतिदिन करवाई जाती है, ताकि विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ अपने आप को स्वस्थ व तरोताजा रखते हुए खेलों में भी अपना भविष्य स्वर्णिम बना सकें।