home page

हरियाणा के फतेहाबाद में महिला टीचर के साथ छेड़छाड़, प्रिंसिपल ने बुलाकर कहा- आज तो कमाल की दिख रही हो

 | 
 हरियाणा के फतेहाबाद में शिक्षिका के साथ छेड़छाड़, प्रिंसिपल ने बुलाकर कहा- आज तो कमाल की दिख रही हो
Haryana News : हरियाणा के फतेहाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर राजकीय स्कूल प्रिंसीपल पर शिक्षिकाओं ने छेछ़छाड़ के आरोप लगाए हैं। इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर दी है। इस मामले की डीएसपी कर रहे हैं। 

स्कूल की एक शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल प्रधानाचार्य ने बुलाकर कहता था आज तो कमाल की दिख रही हो। बता दें कि यह मामला सदर थाना क्षेत्र के एक राजकीय स्कूल का है। महिला थाना पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी स्कूल प्रधानाचार्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

इस मामले में मोड़ तब आ गया जब एक शिक्षिका के सामने आने के बाद अन्य शिक्षिकाओं ने भी आरोप लगाए है।

बता दें कि पुलिस को दी शिकायत में महिला शिक्षिका ने आरोप लगाया कि कि वह राजकीय स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। आरोप है कि 12 दिसंबर 2023 को स्कूल प्रधानाचार्य ने अपने कक्ष में स्कूल के कार्य के लिए बुलाया था। इस दौरान आरोपी प्रिंसीपल ने कहा कि आज तो कमाल की दिख रही हो और मेरी तरफ गंदी नजर से देखने लगा गया। 

WhatsApp Group Join Now

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि इसके बाद एक दिन जब उसने समय सारिणी को लेकर अनुरोध किया तो उन्होंने एक गंदी हंसी के साथ मुझसे कहा कि आप बस मुझे खुश कर दीजिए और मैं आपके सारे कलांश हटा दूंगा।

इस शिकायत में बताया कि छुट्टी लेने पर एक दिन पहले उन्होंने कहा कि आपको जब भी कोई निजी समस्या हो तो मुझे पर्ची में लिखकर दे दिया करो, मैं किसी को नहीं बताऊंगा। 

इसके बाद आरोपी प्रधानाचार्य ने निवास स्थान के बारे में पूछा और कहा कि वहां कि महिलाएं तेज होती हैं। इसके बाद उन्हें अन्य महिला शिक्षिकाओं की समस्याएं भी ऐसे ही पता चली। आरोपी प्राचार्य ने इनके साथ भी मौका मिलते ही गलत नीयत से छेड़छाड की है।

फतेहाबाद के डीएसपी जयपाल ने कहा कि महिला शिक्षका कि शिकायत आई है। आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की फिलहाल जांच की जा रही है