home page

सिरसा अनाज मंडी से डीएपी, यूरिया तथा सल्फर चोरी की गुत्थी सुलझी, नौकर ही निकला चोर

हजारों रुपए की खाद चोरी की थी, पुलिस ने आरोपी किया काबू 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
हजारों रुपए की खाद चोरी की थी, पुलिस ने आरोपी किया काबू 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा अनाज मंडी में डीएपी, यूरिया व सफ्लर चोरी की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए दुकान से करीब 160  कट्टे डीएपी, यूरिया तथा सल्फर खाद के चोरी होने की गुत्थी को  सुलझा लिया है। 

सिटी थाना सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने कहा कि अनाजमंडी में खाद चोरी मामले में शहर पुलिस ने इस संबंध में एक युवक को गिरफ्तार किया है, इस आरोपित की पहचान संदीप निवासी गुरु तेग बहादुर नगर, सिरसा के रूप में हुई है ।


थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक की निशान देही पर चोरीशुदा 31 कट्टे यूरिया बरामद कर ली गई है ।  थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में दुकान संचालक मुकेश कुमार पुत्र श्यामलाल निवासी कंगनपुर रोड, सिरसा की शिकायत पर थाना शहर सिरसा में बीती 9 फरवरी 2024 को चोरी का अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। 


शहर थाना प्रभारी ने बताया कि इस वारदात को सुलझाने के लिए जे जे कॉलोनी पुलिस चौकी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक संदीप कुमार के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया था । थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है, और पूछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता । 


उन्होंने बताया कि अभी इस मामले की जांच जारी है, और जांच के दौरान अगर किसी और व्यक्ति की संलिप्ता पाया गया तो उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक को सिरसा अदालत में पेश किया जाएगा । 


शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर  प्रदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किया गया युवक नई अनाज मंडी स्थित उक्त दुकान  पर जॉब करता था। पुलिस जांच के दौरान सामने आया है, कि पकड़े गए युवक ने विभिन्न वक्त के दौरान खाद के कट्टे चुराने स्वीकार किए है  और जब दुकानदार को शक हुआ तो उसने इस आशय की शिकायत शहर थाना सिरसा में दर्ज करवाई थी।