home page

हरियाणा के हिसार वासियों को मिली फोरलेन की मिली बड़ी सौगात, 26 करोड़ रुपये की लागत आएगी

हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने बनने वाली फोरलेन का किया शुभारंभ

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
26 करोड़ रुपये की लागत आएगी

mahendra india news, new delhi

हरियाणा में सड़कों का जाल सा बिछ रहा है। इससे आमजन को भी फायदा मिल रहा है। इसी कड़ी में हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने हिसार में बालसमंद रोड से हिंदवान मोड़ तक सड़क को फोरलेन बनाने के कार्य का शुभारंभ किया। 

आपको बता दें कि इस पर हिसार बाईपास से आगे 7 किलोमीटर की दूरी पर 26 करोड़ रुपये की लागत आएगी। इस सड़क के दोनों तरफ 7.25 मीटर चौड़ी सड़क होगी, जिससे वाहनों का आवागमन आसान होगा और दुर्घटनाओं का खतरा कम होगा।

हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने विभागीय अधिकारियों को व्यापक जनहित के कार्यों को प्राथमिकता देते हुए यथाशीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये। इससे पहले उन्होंने नलवा हलके के विभिन्न गांवों से आए जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की और पार्टी कार्यकर्ताओं तथा आम व्यक्तियों की समस्याएं सुनीं। 


इसी दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र और HARYANA प्रदेश सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों को बढ़ावा देने और आमजन तक उनकी पहुंच सुनिश्चित करने के लिए वरिष्ठ कार्यकर्ता रामदेव आर्य को इंटरनेट मीडिया प्रभारी नियुक्त किया है। 


डिप्टी स्पीकर ने अधिकारियों को दिए निर्देश
इसी दौरान डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह इस फोरलेन सड़क के निर्माण में नियमानुसार गुणवत्तापूर्ण सामग्री का प्रयोग सुनिश्चित करें। इसी के साथ साथ यह भी सुनिश्चित करें कि निर्माण कार्य निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा हो।