home page

सिरसा की दि सिरसा रिटेलर्स मोबाइल यूनियन ने चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

यूनियन के प्रधान विमल स्वामी ने बताया कि 6 मोबाईल विक्रेताओं पर झूठे मामले दर्ज करवाए गये थे

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
यूनियन के प्रधान विमल स्वामी ने बताया कि 6 मोबाईल विक्रेताओं पर झूठे मामले दर्ज करवाए गये थे

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा मेंं दि SIRSA मोबाईल रिटेलर्स यूनियन सिरसा के पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक निजी प्रतिष्ठान पर हुई। यूनियन के प्रधान विमल स्वामी ने बताया कि एक चाईनीज मोबाईल निर्माता कंपनी की पॉलिसी का गलत इस्तेमाल करते हुए सिरसा के 6 मोबाईल विक्रेताओं पर झूठे मामले दर्ज करवाए गये थे। 


उन्होंने बताया कि मोबाईल कंपनी के अधिकारियों के साथ जून 2023 में हुई मोबाईल विक्रेताओं की मीटिंग में अधिकारियों ने सभी सबूतों को देखते हुए सभी मोबाईल विक्रेताओं को उनकी मांगों को पूरा करने और मांगी गई जानकारी उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया था, लेकिन सात महीने बीतने के बाद भी कंपनी के अधिकारी अपने दिए गए किसी भी आश्वासन को पूरा नहीं कर रहे हैं। 


प्रधान विमल स्वामी ने बताया कि इस पूरे मामले में कंपनी के अधिकारी भी शामिल हैं और मोबाईल यूनियन आगामी सप्ताह में मीडिया के माध्यम से इस सारे मामले का पर्दाफाश करेगी। इस मामले से जुड़े सभी सबूतों को मीडिया के माध्यम से सबके सामने लाया जाएगा। 


उन्होंने कहा कि यह भी कहा कि ऑल INDIA मोबाईल रिटेलर्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय और राज्य स्तर के अधिकारियों के साथ-साथ कंपनी की लीगल अकाउंट्स और अन्य विभागों के अधिकारियों को भी इस मुद्दे को लेकर आमंत्रित किया गया है, ताकि सभी को ये पता चले कि किस प्रकार से कंपनी के सेल डिपार्टमेंट से जुड़े अधिकारी मोबाईल व्यापारियों का आर्थिक, मानसिक और सामाजिक शोषण कर रहे हैं।

इसके साथ-साथ मोबाईल विक्रेताओं के साथ कंपनी के प्रमोटर्स का किस प्रकार से शोषण किया जा रहा है, उसका भी खुलासा किया जाएगा। इस अवसर पर विमल स्वामी, पवन स्वामी, दिनेश कारगवाल, विनोद मेहता, संदीप मिढ़ा, सुमित मुंजाल, हितेश जॉली, पंकज गर्ग, मनोज कुमार, दीपक कुमार मौजूद रहे।