home page

अरनियांवाली गांव में स्वामी विवेकानंद स्कूल के मेरिट हासिल करने वालों को खुली जिप्सी में किया अभिनंदन

 | 
  अरनियांवाली गांव में स्वामी विवेकानंद स्कूल के मेरिट हासिल करने वालों को खुली जिप्सी में किया अभिनंदन 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा जिले के गांव अरनियांवाली स्थित स्वामी विवेकानंद स्कूल में मेरिट प्राप्त करने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया। इससे पहले स्कूल में मुख्याअतिथि धर्मवीर गोरछीया सरपंच पीली मंदोरी व विशिष्ट अतिथि के रूप में श्री मदन कड़वासरा व श्री मैनपाल सिहाग ने मेरिट हासिल करने वालों को माला पहनकर स्वागत किया। 

स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. कांता खोथ ने बताया कि स्कूल के 40 बच्चों ने मेरिट स्थान प्राप्त करके जिले में स्कूल का नाम रोशन किया है । प्रथम स्थान पर रीटा बॉयल जिसने 95 फीसद मार्क्स प्राप्त किए । दूसरे स्थान पर रींकी सहारण सहारा  91 फीसद अंक प्राप्त किए। तृतीय स्थान पर रितिका लाखलान ने 90 फीसदप्रतिशत अंक प्राप्त किये। सभी बच्चों को स्मृति चिन्ह देखकर के मुख्य अतिथि ने सम्मानित किया । 

WhatsApp Group Join Now

मुख्य अतिथि मुख्याअतिथि धर्मवीर गोरछीया सरपंच पीली मंदोरी ने बताया कि बच्चों को इसी प्रकार स्कूल का ही नहीं जिला व राज्य का नाम रोशन करना है । बच्चों ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि यह समारोह हमारे लिए बहुत ही आनंद देने वाला है।  हमें आज खुली जिप्सी में आकर गर्व का अनुभव हुआ है ।  सभी बच्चों के अभिभावकों ने अध्यापकों का धन्यवाद किया । 

मैनपाल सिहाग  ने सभी बच्चों को प्रेरित किया सभी अध्यापकों का धन्यवाद किया और बताया कि स्वामी विवेकानंद स्कूल न केवल पढ़ाई में बच्चों के अंक दिलवा रहा है बल्कि बच्चों को अच्छे संस्कार भी दे रहा है । उन्होंने सभी अध्यापकों को स्मृति चिन्ह देकर व मेरिट प्राप्त करने वाले बच्चों को कापी पेन वितरित करके बच्चों को हौसला बढ़ाया । इस अवसर पर बनवारी लाल खोथ, भूप सिंह वालिया  कृष्ण खोथ, कृष्ण पारीक, निहाल सिंह खोथ, रोहतास जांगड़ा, सरला खोथ, कुलवंतो बैनीवाल  मौजूद   रहे।