home page

सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में शाह सतनाम जी बॉयज कॉलेज के तीन खिलाङियों ने किया ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई


बॉक्सिंग में आशीष सैनी व ईशु गौतम और 400 मीटर रेस में एथलीट अभिषेक बने नॉर्थ-ईस्ट जोन चैंपियन

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 बॉक्सिंग में आशीष सैनी व ईशु गौतम और 400 मीटर रेस में एथलीट अभिषेक बने नॉर्थ-ईस्ट जोन चैंपियन

mahendra india news, new delhi
सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में स्थित शाह सतनाम जी बॉयज कॉलेज के खिलाङियों ने नॉर्थ-ईस्ट जोन चैंपियनशिप में अपना परचम कायम रखते हुए बॉक्सिंग में आशीष सैनी व ईशु गौतम तथा 400 मीटर रेस में एथलिट अभिषेक ने ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया है। 

शाह सतनाम सिंह बॉयज कॉलेज के प्राचार्य डॉ. दिलावर सिंह ने कहा कि कठिन मेहनत की बदौलत आज कॉलेज के खिलाङिय़ों का बेहतरीन प्रदर्शन रहा। शाह सतनाम जी शिक्षण संस्थानों में खिलाङिय़ों के लिए हर प्रकार की सुविधा उपल्बध करवाई गई है, ताकि हर प्रतिभावान खिलाड़ी देश का नाम रोशन कर सके। कोच अमित बुला ने बताया कि नार्थ-ईस्ट जोन बाक्सिंग चैंपियनशिप चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में आयोजित हुई।


कालेज प्राचार्य डा. दिलावर सिंह ने बताया कि कॉलेज के खिलाड़ी आशीष सैनी ने 62-63 किलोग्राम भार वर्ग व ईशु गौतम ने 75-80 किलोग्राम भार वर्ग में ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया है। वहीं ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में आयोजित नार्थ-ईस्ट जोन एथलीट चैंपियनशिप में कॉलेज के बीए फाइनल के विद्यार्थी अभिषेक ने 400 मीटर रेस में ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया।  डॉ. अनिल बेनिवाल, डॉ. सुमित सिंगला, डॉ. बाबुलाल, हरचरण, संदीप, लखविंदर व कुलदीप ने खिलाड़ियों को बधाई दी।