home page

दर्दनाक हादसा: हरियाणा में हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने से 3 व्यक्तियों को लगा करंट, एक की मौत, 2 घायल

 | 
दर्दनाक हादसा: हरियाणा में हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने से 3 व्यक्तियों को लगा करंट, एक की मौत, 2 घायल
mahendra india news, new delhi

हरियाणा से बड़ी खबर आ रही है। हरियाणा में चरखी दादरी जिले के अंदर हाई वोल्टेज बिजली तार की चपेट में तीन व्यक्तिआ गये । इससे तीनों झुलस गए। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो व्यक्तियों करंट से लगने से बुरी तरह झुलस गये। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


चरखी दादरी के गांव मकड़ानी निवासी 17 वर्ष का अंशु अपने पिता रामबीर और ग्रामीण फूल कुमार के साथ बाइक पर खेतों में जा रहे थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को तेज आंधी आने से 11 हजार वोल्टेज की बिजली लाइन का तार टूटकर रास्ते में गिरा हुआ था। इस दौरान वह जब वह बाइक लेकर वहां से गुजरने लगे तो तार उनकी बाइक में उलझ गया। इसी दौरान नीचे गिर गए और तीनों को करंट लग गया। 

WhatsApp Group Join Now

इसमें अंशु की मौके पर मौत हो गई और रामबीर व फूल कुमार चपेट में आने झुलस गए। इसके बाद घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया। 

इस हादसे के बारे में जैसे ही ग्रामीणों को पता चला। ग्रामीणा एकत्रित हो गये। ग्रामीणों ने बिजली निगम पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए नेशनल हाइवे 152 डी पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और ग्रामीणों से बातचीत कर उचित आश्वासन देकर जाम खुलवाया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।