home page

हरियाणा में राज्यस्तरीय खेल महाकुंभ के लिए ट्रायल इस दिन से यहां होंगे ट्रायल

 | 
हरियाणा में राज्यस्तरीय खेल महाकुंभ के लिए ट्रायल इस दिन से यहां होंगे ट्रायल
mahendra india news, new delhi

खेल विभाग की तरफ से हरियाणा में राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत महिला और पुरुष की ओपन कैटेगरी में 24 विभिन्न खेल प्रतिस्पर्धाएं आयोजित की जाएंगी। इन खेलों में प्रतिभागिता करने वाले जिले के खिलाड़ियों के 8 जून से 10 जून को ट्रायल लिए जाएंगे।


जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी सुरिंद्र जीत सिंह ने बताया कि खेल विभाग हरियाणा ने राज्यस्तरीय खेल महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। इन खेलों के लिए सिरसा जिला से प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों के लिए 24 खेलों के ट्रायल 8 जून से 10 जून तक होंगे।

सभी खिलाड़ी ट्रायल में भाग लेने के लिए अपने साथ आधार कार्ड, हरियाणा निवासी प्रमाण पत्र, परिवार पचहान पत्र की फोटो प्रति व 2 पासपोर्ट साइज फोटो साथ लेकर आएंगे। अगर खिलाड़ी अन्य जिले का है तथा सिरसा जिला में पढ़ाई कर रहा है तो वह संबंधित स्कूल या महाविद्यालय का प्रमाण पत्र लेकर आएं। सभी खिलाड़ी प्रात: 9 बजे निर्धारित स्थान पर पहुंचना सुनिश्चित करें।

WhatsApp Group Join Now


कहां किस खेल के होंगे ट्रायल
जिला खेल अधिकारी ने बताया कि 8 जून को तीरंदाजी, एथलेटिक, बॉस्केटबॉल, जूडो, टेनिस, कुश्ती,  वॉलीबॉल, ताइक्वांडो, तलवारबाजी, फैन्सिंग व क्रिकेट के ट्रायल शहीद भगत सिंह स्टेडियम सिरसा में, हॉकी के ट्रायल 08 जून को हॉकी एस्ट्रोट्रफ जीवननगर में लिए जाएंगे।


फुटबाल के ट्रायल 9 जून को व बैडमिंटन का ट्रायल 10 जून को द सिरसा स्कूल बरनाला रोड़ सिरसा में, मुक्केबाजी के ट्रायल 10 जून को गांव बीरुवाला गुढा के खेल परिसर में, हैंडबॉल के ट्रायल 09 जून को खेल स्टेडियम भरोखां, जिम्रास्टिक के ट्रायल 10 जून को चौ. दलबीर सिंह इंडोर स्टेडियम सिरसा में लिए जाएंगे। इसी प्रकार कबड्डी, भारोत्तोलन, साइकिलिंग, क्याकिंग व कैनोइंग, रोइंग व टेबल टेनिस के ट्रायल 10 जून को शहीद भगत सिंह स्टेडियम सिरसा में, शूटिंग के ट्रायल 9 जून को पीएम शूटिंग अरीना नजदीक सूर्या होटल बेगू रोड, गोल डिग्गी सिरसा में तथा 10 जून को तैराकी के ट्रायल गिल्लां स्वीमिंग पुल दिल्ली बाइपास रोड सिरसा में लिए जाएंगे।
------------