home page

सिरसा में पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को लगी गोली, तोशाम के व्यापारी के अगवा बच्चे को सकुशल बचाया

सिरसा के चतरगढ़ पट्टी एरिया में मुठभेड

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
सिरसा के चतरगढ़ पट्टी एरिया में मुठभेड

mahendra india news, new delhi

हरियाणा पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। जिले के चतरगढ़ पट्टी एरिया में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस फायरिंग में 2 बदमाशों को गोली लगी है। इसके बाद पुलिस ने दोनों घायलों को अग्रोहा स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। वहीं व्यापारी के अगवा बेटे को पुलिस ने सकुशल बचा लिया है।

आपको बता दें कि हरियाणा के तोशाम के जूता व्यापारी मनोज कुमार के बेटे राधव के अपहरण कर लिया गया। इसके बाद चार बदमाशों और भिवानी पुलिस के बीच रविवार रात्रि को सिरसा के चतरगढ़ पट्टी एरिया में मुठभेड़ हो गई। इसके बाद तो दोनों तरफ से फायरिंग हुई। 


आपको बता दें कि पुलिस की तरफ से हुई फायरिंग में चरखी दादरी के सीसवाला गांव निवासी सुदर्शन और भिवानी के बागनवाला निवासी खेतू के पैर में गोली लगी है। 


 मुंह पर बांधी थी बच्चे के पट्टी 
आपको बता दें कि तोशाम के जूता व्यापारी मनोज कुमार का बेटे राधव का 4 बदमाशों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद अपहरण के बाद भिवानी की सीआईए इंचार्ज निरीक्षक और सीआईए टू के निरीक्षक कुलदीप, एवीटी के ईश्वरवाल और साइबर सेल की टीम बदमाशों के पीछे करने में लगी हुई थी। रविवार को टीम को सूचना मिली की बदमाश बच्चे को लेकर सिरसा के चतरगढ़ पट्टी क्षेत्रा में है। 

इसके बाद तो पुलिस की टीमों ने कार को घेर लिया। पुलिस ने इसके बाद बदमाशों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। इसके बाद भी  बदमाशों ने पुलिस की एक न मानी। बदमाशों ने कार से पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया। इसके बाद तो थोड़ी दूर के बाद गाड़ी एक प्लाट में फंस गई। इसके बाद बदमाश कार से नीचे उतरे और भागने का  प्रयास करने लगे। इसी दौरान एक युवक ने देशी पिस्तौल से एएसआई आनंद की तरफ जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। 
बदमाशों ने बच्चे के मुंह पर पट्टी बांधी थी। सिरसा पुलिस ने चारों के खिलाफ हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।