home page

भाजपा गांव चलो अभियान के तहत मोदी सरकार की उपलब्धियों जन-जन तक पहुंचाएंगे

सिरसा में निताशा सिहाग की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अभियान की रूपरेखा को दिया अंतिम रूप, प्रदेश महामंत्री पहुंचे सिरसा

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 सिरसा में निताशा सिहाग की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अभियान की रूपरेखा को दिया अंतिम रूप, प्रदेश महामंत्री पहुंचे सिरसा

mahendra india news, new delhi
हरियाणा के सिरसा में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग की अध्यक्षता में गांव चलो अभियान' को लेकर बैठक हुई। इस विशेष बैठक में प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनियां बतौर मुख्य वक्ता पहुंचे और अभियान की कार्यशाला को लेकर मार्गदर्शन दिया। 

इस दौरान विशेष तौर पर सांसद सुनीता दुग्गल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और अभियान को कामयाब बनाने के लिए आह्वान किया। इस बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष आदित्य चौटाला ने भी अपने विचार रखे।  


प्रदेश महामंत्री सुरेन्द्र पूनियां ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को 'गांव चलो अभियान के लिए प्रशिक्षित करना है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मोदी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाया जा सके।

उन्होंने बताया कि पार्टी का उद्देश्य इस मेगा अभियान के जरिए जहां एक तरफ सरकार के काम को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है तो वहीं दूसरी तरफ समाज के अंतिम व्यक्ति की बात को पार्टी और सरकार तक भी पहुंचाना है।

जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग ने कहा कि 'गांव चलो अभियान' की रूपरेखा को अंतिम रूप दिया गया है। सिरसा जिला के प्रत्येक गांव में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेंगे और देश-प्रदेश की सरकार की योजनाओं को हर जन तक पहुंचाएंगे। उन्होंने बताया कि पिछले चुनावों में पार्टी ने जो बूथ हारे हैं, उन्हें जीतना और जो जीते हैं, उनमें पिछली बार के मुकाबले 10 फीसद मतों में वृद्धि करना, इस अभियान का लक्ष्य है। उन्होंने बताया कि पार्टी के सभी नेता कम से कम एक दिन गांव में रहकर पन्ना प्रमुखों, पार्टीजनों के साथ ही आमजन के साथ बैठकें करेंगे। ग्रामीणों की समस्याएं जानकर इनका निराकरण भी कराएंगे। यही नहीं, अधिक से अधिक व्यक्तियों को इस अभियान के तहत पार्टी से जोड़ा भी जाएगा।

इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष जसविन्द्र पाल पिंकी, महामंत्री अमन चोपड़ा, अभियान के जिला संयोजक गुरदेव राही, सह-संयोजक डॉ. सागर केहरवाला व निक्कुराम फौजी, वरिष्ठ नेता रोहताश जांगड़ा, मनीष सिंगला, पूर्व विधायक मक्खन लाल सिंगला, पदम जैन, विनोद नागर, प्रदीप रातुसरिया, हनुमान कुंडू, सुरेश पंवार, भूपेन्द्र खट्टर सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।