home page

हरियाणा में बेरोजगार युवा अपनी योग्यता अनुसार प्राप्त कर सकेंगे रोजगार

रोजगार पोर्टल से मिलेगा युवाओं को रोजगार 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
रोजगार पोर्टल से मिलेगा युवाओं को रोजगार 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा प्रदेश सरकार  समय समय पर युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए कार्य कर रही है। प्रदेश में विभागों के अंदर रिक्तपदों को भरा जा रहा है। इसी कड़ी में केंद्र सरकार और हरियाणा प्रदेश सरकार द्वारा बेरोजगारी दर को कम करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। 


हरियाणा सरकार ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने हेतु हरियाणा रोजगार पोर्टल का शुभारंभ कर दिया गया है। प्रदेश में बेरोजगारी दर को कम करने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा यह महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है। जो बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्राप्त करने में सहायता करेगा। इसके लिए Haryana Rojgar Portal पर बेरोजगार युवा अपनी योग्यता मुताबिक रोजगार प्राप्त कर सकते हैं। इस पोर्टल पर प्रदेश के सभी बेरोजगार युवक युवतियां ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर रोजगार की सुविधा घर बैठे प्राप्त कर सकते हैं।

आपको बता दें कि अगर आप भी रोजगार की तलाश में हैं तो आपको हरियाणा रोजगार पोर्टल पर पंजीकरण करना होगा। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से हरियाणा रोजगार पोर्टल से जुड़ी संपूर्ण जानकारी उपलब्ध कराएंगे। साथ ही आपको बताएंगे कि पोर्टल पर पंजीकरण करने हेतु आपको किन-किन दस्तावेज की आवश्यकता होगी। इसलिए आपको यह आर्टिकल ध्यान पूर्वक अंत तक पढ़ना होगा।