home page

Video Viral: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला जवान का Video आया सामने, जानिए क्या कहा...

 | 
Video Viral: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला जवान का Video आया सामने, जानिए क्या कहा... 
Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट CISF की महिला कांस्‍टेबल ने थप्‍पड़ मार दिया। जिसके बाद अब कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह कर रही हैं कि किसान आंदोलन को लेकर जब बयान दिया तब मेरी मां भी वहां बैठी थी। 

सूत्रों के अनुसार कंगना रनौत जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची तो यहां चैकिंग के दौरान सीआईएसएफ में तैनात महिला सुरक्षा कर्मी ने उनसे पूछा कि मैडम आप बीजेपी से जीती हैं। आपकी पार्टी किसानों के लिए कुछ क्यों नहीं कर रही। इसको लेकर  बहस हो गई। इसके बाद आरोप लग रहे है कि सीआईएसएफ की महिला कर्मी ने उन्हें थप्पड़ लगा दिया।  


हालांकि एयरपोर्ट से सीईओ की ओर से जानकारी जुटाई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना उस वक्‍त हुई जब कंगना रनौत सुरक्षा जांच के बाद बोर्डिंग के लिए जा रही थी। आरोपी सीआईएसएफ कांस्‍टेबल को हिरासत में ले लिया गया है। सीआईएसएफ की महिला कांस्‍टेबल का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। 

वहीं  इस घटना को लेकर अब भाजपा सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस घटना के बारे मे बताया है। कंगना रनौत ने बताया कि सीआईएसएफ कांस्‍टेबल ने मुझे थप्‍पड़ मारा और गालियां दीं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि मैं पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हूं।
 

WhatsApp Group Join Now