home page

हरियाणा के कालांवाली हलके में 11 दिसंबर को पहुंचेगी विकसित भारत संकल्प यात्रा


पूर्व विधायक सरदार बलकौर सिंह वरिष्ठ ने सरपंचों के साथ मीटिंग कर किया विचार विमर्श 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 पूर्व विधायक सरदार बलकौर सिंह वरिष्ठ ने सरपंचों के साथ मीटिंग कर किया विचार विमर्श 

mahendra india news, new delhi

विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर हरियाणा के सिरसा में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष बलजिंद्र जोसन (फौजी) ने की। इस बैठक में कालांवाली से पूर्व विधायक सरदार बलकौर सिंह वरिष्ठ ने भाजपा नेताओं के नेतृत्व में सरपंचों के साथ विचार विमर्श किया।


पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद विधानसभा कालांवाली के गांव ढाणी खुहवाली से 11 दिसंबर को शुरु होगी। यात्रा के साथ दर्जनों सरकारी विभागों की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। इसके साथ-साथ लोगों की समस्याओं का भी तुरंत समाधान करवाया जाएगा। 


पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने बताया कि ने कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का मानना है कि अंतिम व वंचित व्यक्ति के विकास के बिना आत्मनिर्भर व विकसित भारत की परिकल्पना संभव नहीं है। सरकार की सोच है कि गरीब व पात्र व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ हर हाल में मिले। उन्होंने बताया कि जिले के सभी गांवों और शहरों का दौरा कर केंद्र और हरियाणा सरकार की नीतियों के बारे में आमजन को जागरूक करेगी। यात्रा के जरिए आमजन अपनी समस्याएं भी रख सकेंगे, जिसके समाधान के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के जरिए केंद्र और हरियाणा सरकार की 9 साल की उपलब्धियों के बारे में आमजन को जागरूक किया जाएगा। 

आज देश में पीएम नरेंद्र मोदी और हरियाणा में CM मनोहर लाल के नेतृत्व में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं और आने वाले समय में और भी तेजी से विकास कार्य करवाए जाएंगे। देश के पीएम नरेंद्र मोदी सीधा ऑनलाइन देश की जनता से जुडक़र सीधा संवाद करते हैं, जोकि काबिले तारीफ है। क्योंकि इससे पहले कभी भी किसी पीएम द्वारा ऐसा कार्यक्रम नहीं किया गया है। इस अवसर पर सरपंच रोहताश कुमार सुचान, सरपंच अमन संघर सरिस्ता, सरपंच सुखा रामपुर ढाणी, सरपंच मुकेश डिंग रोड, सरपंच लखविंदर सिंह पतली डाबर, सरपंच हरपाल सिंह मोजूखेड़ा, सरपंच ओम प्रकाश माजरा ढाणी, सरपंच दीप वेदवाला, सरपंच रिंकू बगुवाली, सरपंच हरदीप सिंह नरेलखेड़ा, बलवंत सिंह मोरिक मौजूद रहे।