home page

Viral Video: कांग्रेस उम्मीदवार ने बुर्जुग महिला को जड़ा थप्पड़, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 | 
 Viral Video: कांग्रेस उम्मीदवार ने बुर्जुग महिला को जड़ा थप्पड़, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान 

Viral Video:  देश के अलग- अलग राज्यों में लोकसभा चुनावों को लेकर तैयारियां जोरो पर है। उम्मीदवार अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे है। इसी बीच तेलंगाना के निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार जीवन रेड्डी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह कथित तौर पर एक महिला किसान को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। 

हालांकि उनके आस- पास मौजूद अन्य लोग इस दौरान हसते हुए दिख रहे है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस उम्मीदवार जीवन रेड्डी अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान एक किसान महिला ने  कथित तौर पर कहा कि वह इस बार चुनाव के दौरान बीजेपी को वोट देगी, इससे नाराज होकर जीवन रेड्डी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

WhatsApp Group Join Now

वहीं इस पर एएनआई के हवाले से उस बुजुर्ग महिला ने कहा, "मेरे पास न तो घर है और न ही मुझे पेंशन मिलती है। मैंने उनसे कहा कि कृपया मुझ पर दया करें. तब उन्होंने मुझे आश्वासन देते हुए कहा कि दोरासानी (रानी) आपको यह मिलेगा और मुझे थप्पड़ मारा गया, क्या यह मेरी बदनामी नहीं है?”  कांग्रेस उम्मीदवार की इस हरकत पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिय दे रहे है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।