home page

Viral Video: हुक्का पीते हुए बस चला रहा था हरियाणा रोडवेज का ड्राइवर, वीडियो हुआ वायरल

 | 
Viral Video: हुक्का पीते हुए बस चला रहा था हरियाणा रोडवेज का ड्राइवर, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: हिमाचल रोडवेज और हरियाणा रोडवेज बसों के ड्राइवरों की जनता खूब तारीफ करती है. ऐसा कहा जाता है कि ये ड्राइवर समय पर डिलीवरी करते हैं। कुछ वाहन चालक वाहन चलाते समय बीड़ी-सिगरेट पीते भी नजर आते हैं। लेकिन जब जनता ने 'हरियाणा रोडवेज' के इस बस ड्राइवर का जलवा देखा तो अपना सिर पकड़ लिया.

क्योंकि ये अंकल बस चलाते वक्त हुक्का पी रहे थे. वह एक हाथ से बस चला रहा था और दूसरे हाथ में हुक्का पकड़कर उसके कश खींच रहा था। अब ताऊ का स्वैग इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.


यह क्लिप 28 सेकेंड की है जिसे हाईवे से गुजर रही एक कार से फिल्माया गया है. हम देख सकते हैं कि यात्रियों को ले जा रही 'हरियाणा रोडवेज' बस का ड्राइवर एक हाथ से स्टीयरिंग व्हील पकड़ रहा है और दूसरे हाथ में हुक्का पकड़कर कश लगा रहा है।

WhatsApp Group Join Now

वह कैमरा देखकर हुक्का छिपाते नहीं, बल्कि पूरे स्वैग के साथ एक-दो कश और खींचते हैं। ताऊ का ये अंदाज देख इंटरनेट पब्लिक हैरान है. जी हां, लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि कोई ड्यूटी पर रहते हुए भी ऐसा कारनामा कर सकता है.

यह चौंकाने वाला वीडियो 17 दिसंबर को ट्विटर हैंडल @HasnaZarooriHai से पोस्ट किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 16.5 हजार व्यूज, 1 हजार से ज्यादा लाइक्स और दो सौ से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं।

ताऊ का स्वैग देखकर कई यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- शौक बड़ी चीज है! दूसरे ने लिखा- लेकिन हम इसे समय पर पहुंचाते हैं. ड्राइवर का अंदाज देख जनता नहीं रोक पा रही हंसी!