home page

Mousum Update: हरियाणा के इन 11 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी, तेज रफ्तार हवा बढाएगी किसानों की टेंशन​​​​​​​

 | 
 Mousum Update: हरियाणा के इन 11 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी, तेज रफ्तार हवा बढाएगी किसानों की टेंशन​​​​​​​

Mousum Update: हरियाणा के 11 जिलों में मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों के लिए खराब मौसम का येलो अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग के मुताबिक तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी की संभावना है। यह तीन दिनों तक रहने की ंसभावना है।

मौसम विभाग ने हरियाणा में येलो अलर्ट जारी किया है. विभाग ने चेतावनी दी है कि अगले 3 दिनों तक राज्य के अधिकांश जिलों में बादल छाये रहेंगे. 30 से 40 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं भी चलेंगी.

चंडीगढ़ में भी विभाग ने मौसम को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. पंचकुला, मोहाली और चंडीगढ़ में बादल छाए हुए हैं और तेज हवाएं चल रही हैं.

Mousum Update: हरियाणा के 11 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी, तेज रफ्तार हवा बढाएगी किसानों की टेंशन22

Mousum Update: हरियाणा के 11 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी, तेज रफ्तार हवा बढाएगी किसानों की टेंशन 44

Mousum Update: हरियाणा के 11 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी, तेज रफ्तार हवा बढाएगी किसानों की टेंशन4444429 मार्च तक मौसम परिवर्तनशील रहेगा
मौसम विभाग का कहना है कि 29 मार्च तक मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. बारिश के साथ रात का तापमान 30 से 40 किलोमीटर रहने का अनुमान है. अन्य जिलों में बादल छाये रहने और हल्की बूंदाबांदी की संभावना है.

WhatsApp Group Join Now

हालांकि, रात और दिन के तापमान में अभी भी काफी अंतर है। 29 मार्च के बाद दिन का तापमान बढ़ेगा. इसका कारण यह है कि दिन में तेज धूप और हवा नहीं चलने के कारण पारे में एक-दो डिग्री की बढ़ोतरी देखी जा सकती है.