home page

ड्राइवरों को हुस्न के जाल में फंसाती थी पत्नी और पति करता था ऐसा काम, खुलासा हुआ तो दंग रह गई पुलिस

 | 
  ड्राइवरों को हुस्न के जाल में फंसाती थी पत्नी और पति करता था ऐसा काम, खुलासा हुआ तो दंग रह गई पुलिस   
Viral News: राजस्थान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जयपुर हाइवे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले कप्लस को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यहां पत्नी हाइवे पर ड्राइवरों को अपने हुस्न के जाल में फंसाती थी और उसका पति फिर लूट की वारदात को अंजाम देता था। अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के मुताबिक बिहार के रहने वाले आरोपी नूर आलम और उसकी पत्नी रुबीना बानो जयपुर में किराए का घर लेकर रहते हैं। पति-पत्नी दोनों इतने शातिर है कि घर से दूर महंगी बाइक पर सवार होकर रात को हाइवे पर निकलते और फिर ट्रक चालकों को अपना निशाना बना फरार हो जाते थे। 

पति-पत्नी दोनों प्लान के मुताबिक वह घर से दूर इस लिए वारदात किया करते। ताकि कोई उन्हें पहचान नहीं सके। इसके लिए घर से बाइक लेकर हाइवे के आसपास खड़े ट्रक चालकों के पास जाते और फिर महिला उन्हें बातों में उलझाती थी, फिर जैसे ही ट्रक चालक उसकी बातों में आता तो वह दोनों पति को बुला उसे डरा धमका पैसे लूट ले जाते थे। ज्यादातर ट्रक चालक शर्मिंदगी के चलते पुलिस में रिपोर्ट तक नहीं देते थे।

WhatsApp Group Join Now

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बीतें 13 मई की रात करीब 11 बजे एक व्यक्ति अपने ट्रक में मार्बल भरकर जयपुर से गुजरात के लिए रवाना हो रहा था। इसी दौरान एक महिला उसके पास आई और बातों ही बातों में उसे फंसा लिया।

फिर अपने पति को बुलाकर धमकाने लगी और 30 हजार रूपए लेकर दोनों पति-पत्नी बाइक पर फरार हो गए। इसके बाद शख्स ने पुलिस में शिकायत की तो मुरलीपुरा थाना पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर छानबीन शुरू कर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।