home page

लोकसभा चुनाव के मध्य नजर पंजाब और हरियाणा के इन थाना प्रभारियों ने एक दूसरे का सहयोग करने का लिया संकल्प

 | 
पंजाब के सरदूलगढ़ तथा जिला पुलिस के डिंग थाना प्रभारी के बीच समन्वय बैठक हुई 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा प्रदेश में आगामी 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर उच्च अधिकारियों के आदेश मुताबिक पंजाब के सरदूलगढ़ थाना प्रभारी तथा जिला सिरसा के डिंग थाना प्रभारी के बीच सरदूलगढ़ थाना में एक समन्वय  बैठक का आयोजन किया गया।


इस बैठक के दौरान दोनों थाना प्रभारियों ने पंजाब सीमा के साथ लगते गांवो में संयुक्त नाकाबंदी करने  पर विचार किया । डिंग थाना प्रभारी नरेन्द्र पाल ने बताया कि बैठक के दौरान सरदूल गढ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विक्रमजीत सिंह के साथ गांव नेरल खेड़ा, संगा, भावदीन तथा मानखेड़ा क्षेत्रो में संयुक्त नाकाबंदी तथा पेट्रोलिंग पार्टियों की गस्त पर विचार किया गया । 

WhatsApp Group Join Now

सिरसा जिला के डिंग थाना प्रभारी ने बताया कि इस दौरान यह भी निर्णय लिया गया है कि डिंग पुलिस तथा सरदूलगढ़ पुलिस  का आपसी सूचनाओं के प्रदान प्रदान करने के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया जाएगा  । उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान यह भी फैसला लिया गया कि नाकाबंदी के दौरान वहां से गुजरने वाले प्रत्येक व्यक्ति तथा वाहन  की बारीकी से चेकिंग करें तथा संदिग्ध किस्म के लोगों पर पैनी नजर रखें तथा किसी भी सूरत में मादक पदार्थ, अवैध असला तथा शराब की तस्करी ना होने पाए। 

बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि विभिन्न मामलों में वांछित भगोड़ों को काबू करने में दोनों थाना प्रभारी एक दूसरे का आपसी सहयोग  करेंगे। मिटिंग के दौरान दोनों थाना प्रभारियों ने एक दूसरे का सहयोग करने का संकल्प लिया ।