home page

सिरसा श्री बाबा तारा जी कुटिया में राज्य मंत्री बिसंबर सिंह वाल्मीकि ने की पूजा अर्चना, समाधि पर जाकर नवाया शीश

 | 
Minister of State Bisambar Singh Valmiki offered prayers at Sirsa Shri Baba Tara Ji Kutiya, went to the Samadhi and offered his head
mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता, अनुसूृचित जाति एवं पिछडा वर्ग कल्याण  राज्यमंत्री बिसंबर सिंह वाल्मीकि शुक्रवार सुबह रानियां रोड स्थित श्री बाबा तारा जी कुटिया में पहुंचे जहां उन्होंने श्री बाबा तारा जी की समाधि पर पूजा अर्चनाकर शीश नवाया। कुटिया की भव्यता देखकर वे कई नतमस्तक हुए। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश में यशस्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा तीसरी बाद सरकार बनाएगी, लापरवाह अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर नहीं सुधरे तक उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

राज्यमंत्री  बिसंबर सिंह वाल्मीकि शुक्रवार सुबह विधायक गोपाल कांडा के  निवास अलख निरंजन भवन में पहुंचे। उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग और अन्य लोग मौजूद थे। 


वरिष्ठ बीजेपी नेता गोबिंद कांडा ने बुके भेंटकर उनका स्वागत किया।  बाद में राÓयमंत्री और उनके साथ आए लोगों ने जलपान किया। अलख निरंजन भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में यशस्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में जनकल्याण कार्य तेजी से हो रहे है, सबका साथ सबका विकास की नीति पर प्रदेश विकास पथ पर अग्रसर है।  उन्होंने कहा कि नायब सिंह सैनी प्रदेश की 36 बिरादरी के बारे में सोचते है उनके लिए दिन रात काम करते हैं।   


लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा विधानसभा चुनाव को लेकर कितना तैयार है के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में लगातार तीसरी बार सरकार बनाएंगी इसमें कोई दो राय नहीं है।  अधिकारी बेलाम होकर मनमर्जी से काम कर रहे है और जनता परेशान हो रही है को लेकर उन्होंने कहा कि अधिकारियों से साफ संदेश दिया हुुआ है कि जनता के सेवक है, जनता की सेवा करनी होगी जो भी लापरवाही बरतेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि गोपाल कांडा उनके मित्र है आज सिरसा आना हुआ तो गोबिंद से मिलने की इ'छा हुई।

WhatsApp Group Join Now

बाद में  राज्यमंत्री बिसंबर सिंह वाल्मीकि श्री बाबा तारा जी कुटिया समाधि पर पहुंचे जहां पर उन्होंने पूजा अर्चना कर समाधि पर शीश नवाया। गोबिंद कांडा ने उन्हें श्री बाबा तारा जी के जीवन और उनके चमत्कारों के बारे में जानकारी दी। उन्हें श्री बाबा तारा जी का पूरा आवास और वहां पर रखी वस्तुओं को दिखाया।  कुटिया की भव्यता देखकर मंत्री कई बार गदगद हुए। बाद में गोबिंद कांडा ने मंत्री और उनके साथ आए सभी लोगों को शॉल ओड़ाकर और प्रसाद प्रदान कर सम्मानित किया।