home page

महानवमी से आज से जागेंगे इन राशि वालों के नसीब, आने वाले 7 दिन में होंगे धन दौलत वाले

जिन किन राशि वालों के भाग्य जागने वाले हैं 
 | 
जिन किन राशि वालों के भाग्य जागने वाले हैं 

mahendra india news, new delhi

महानवमी का पर्व देशभर में खुशियों के साथ मनाया जा रहा है। इसी के साथ साथ कई राशि वालों के अभी भाग्य खुलने वाले हैं। कई राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह बेहद खास है, इस सप्ताहे की शुरुआत नवरात्रि की नवमी तिथि से हो रही है, इसके बाद फिर दशहरा मनाया जाएगा।  इसके बाद 28 अक्‍टूबर को शरद पूर्णिमा है और उसी रात वर्ष का आखिरी चंद्र ग्रहण भी पड़ेगा।


आपको बता दें कि ऐसे में ग्रह-नक्षत्रों की विशेष स्थिति सभी 12 राशि वालों पर असर डालेगी, वहां मां दुर्गा की कृपा से कुछ राशि वालों को बहुत फायदा होगा, इन जातकों का भाग्‍योदय होगा और खूब धन-दौलत भी मिलेगी।


वृष राशि 
इस सप्ताह की शुरुआत से ही फायदा होने लगेगा, धन और करियर के मामले में मजबूती आएगी। रुपये मिलेगा और जॉब- बिजनेस में तरक्‍की मिलेगी, आपको हो सकता है कि आप में से कई जातक करियर को लेकर नई शुरुआत करें। कार्य के बोझ के बीच अपने आराम और आनंद के लिये थोड़ा समय जरूर निकालें। 

मिथुन राशि 
इस सप्ताह आपके लिए बहुत अच्‍छा है और गुजरते दिनों के साथ स्थिति लगातार सुधार होता जाएगा। रुका हुआ धन प्राप्त होगा, आपका लोन खत्‍म हो सकता है, लेकिन गाड़ी चलाने और स्वास्थ्य संबंधी मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है। 

वृश्चिक राशि
इस राशि वालों के लिए इस सप्ताहे स्थान परिवर्तन हो सकता है। आप करियर के मामले में कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. जो लोग नया काम शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्‍छा है, धन लाभ होगा। 

WhatsApp Group Join Now

कुंभ राशि 
इस राशि वालों के लिए इस सप्ताह आपको धन लाभ होगा, लेकिन खर्चों पर काबू पाने की जरूरत है, रिश्‍ते मजबूत होंगे। आप किसी की ओर आकर्षित महसूस करेंगे, अपने भविष्‍य को लेकर प्लान करना अच्‍छा वक्त है. 

मीन राशि 
इस सप्ताह की शुरुआत में ही रुके हुए कार्य पूरे होने से बड़ी राहत मिलेगी। आपकी आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी। धन आगमन और करियर में तरक्‍की की राह में आ रही तमाम बाधाएं दूर होंगी, शिक्षा-प्रतियोगिता में कामयाबी मिल सकती है, वक्तअच्‍छा है इसका पूरा लाभ लें  

नोट करें: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।