home page

Chanakya Niti: शादीशुदा भाभियों को पटाने के आसान तरीके, इन तरीकों से खुद दौड़ी चली आएगी आपके पास

 | 
Chanakya Niti: शादीशुदा भाभियों को पटाने के आसान तरीके, इन तरीकों से खुद दौड़ी चली आएगी आपके पास

Chanakya Niti: शादीशुदा महिला के प्रति आकर्षित होना बहुत ही सामान्य बात है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि पुरुष आमतौर पर थोड़ी बड़ी उम्र की महिलाओं के प्रति आकर्षित होते हैं, फिर भी, अगर महिला भी आपको आकर्षण के संकेत भेज रही है, तो संभावना है कि वह चाहती है कि आप उसकी ओर देखें। वह चाहती हैं कि तब कोई उनसे बात करे।

खूबसूरती की तारीफ करना
आप बार-बार उसकी सुंदरता की प्रशंसा करते हैं और वह निश्चित रूप से आपसे अपनी तारीफ सुनना चाहेगी। आपको उन्हें विशेष महसूस कराना होगा। अगर आप उसे गर्मजोशी से देखना चाहते हैं, तो आपको उसकी कुछ इस तरह से तारीफ करनी चाहिए, जिससे उसे एहसास हो कि आप उससे बहुत कुछ चाहते हैं।

WhatsApp Group Join Now

हर समय उनके संपर्क में रहें
आपको उसे आकर्षित करना है, इसलिए वह जहां भी जाए, आपको उसके संपर्क में रहना होगा। आपको उसके करीब रहना होगा ताकि उसका ध्यान हर समय आप पर बना रहे। और जब भी मौका मिले आप उससे बात करें जब आप उसके संपर्क में रहेंगे तो उसे लगेगा कि यह लड़का हमें पसंद करता है और वह आपसे संपर्क करेगी।

मुसीबत में साथ दो
आपने अक्सर सुना होगा कि जो मुसीबत में आपका साथ देता है वही सच्चा दोस्त होता है और अगर हम महिला की बात करें तो अगर आप मुसीबत के समय किसी महिला का साथ देंगे तो वह आपकी बहुत सराहना करेगी इसलिए आप मुसीबत में उसका साथ दें। बाकी समय तो हर कोई मदद करता है लेकिन जब आप मुसीबत में उसकी मदद करेंगे तो वह आपसे प्यार करेगी।वे जो कहते हैं उसे ध्यान से सुनें

महिलाएं हमेशा चाहती हैं कि कोई उनकी बात भी ध्यान से सुने। वे बस यही चाहते हैं कि कोई उनका दर्द सुने. यदि आप उसे यह आभास दे सकते हैं कि वह अपनी समस्याओं के बारे में बात करने के लिए आप पर पर्याप्त भरोसा कर सकती है,

तो आपको निश्चित रूप से ऐसा करना चाहिए। आपको उनकी चिंताओं को सुनना चाहिए। उसकी बात सुनना और अपना भावनात्मक समर्थन देना वास्तव में उसे अच्छा महसूस करा सकता है और वह आपकी ओर आकर्षित होगी

उनकी उपलब्धियों की बार-बार सराहना करें
एक महिला चाहती है कि उसके काम और समर्पण के अलावा भी कभी-कभी उसकी तारीफ हो। अगर आप उसके धैर्य, लगन और मेहनत की तारीफ करेंगे तो वह आपको जरूर आकर्षित करेगी.

यदि उन्होंने किसी प्रोजेक्ट पर विजय प्राप्त कर ली है, तो ऐसी उपलब्धियों पर उनकी प्रशंसा करें। वह निश्चित ही आपको पसंद करने लगेगी.

मुस्कुरा कर बात करो
आपने अक्सर सुना होगा कि किसी भी महिला को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें हंसाना है, इसलिए अटका हुआ यह हमेशा सच होता है, अक्सर देखा जाता है कि अगर कोई महिला किसी पुरुष से हंसते हुए बात कर रही है या अगर कोई लड़की किसी लड़के से हंस रही है तो वह हंस रही है और बात कर रही है।

हम समझते हैं कि यह उसकी प्रेमिका है क्योंकि वे एक-दूसरे के साथ मजाक करते हैं और मजाक करना यह साबित करता है कि वह आपसे प्यार करती है।

इसलिए जब भी आपको मौका मिले, आप उसके साथ मजाक करें। सुनिश्चित करें और जब आप उसके साथ मजाक करते हैं तो आप मजाक में कुछ भी कह सकते हैं। उसे दुख नहीं होता आप यह भी कह सकते हैं कि मैं तुमसे प्यार करता हूं

हर वक्त उनका ख्याल रखें
हम जिनसे प्यार करते हैं उनका ख्याल रखना बहुत जरूरी है और जब आप शादीशुदा महिलाओं से प्यार करना चाहते हैं और उन्हें खुश करना चाहते हैं तो आपको उनका हर कीमत पर ख्याल रखना चाहिए।

जब ​​आप उनका ख्याल रखेंगे तो वह जल्द ही आपसे प्रभावित हो जाएंगी और वह आपसे प्रभावित हो जाएंगी। आपको उसके दिल में जगह दें और इस तरह आप एक विवाहित महिला की देखभाल कर सकते हैं और उसे आसानी से आकर्षित कर सकते हैं।

जितनी उसकी आस्था
प्यार की बुनियाद विश्वास है और हमें जिससे प्यार करते हैं उसे यह विश्वास दिलाना है कि हम तुम्हें कभी नहीं छोड़ेंगे और जीवन भर तुमसे प्यार करते रहेंगे जब तक कि वह तुम पर विश्वास और विश्वास नहीं करता। प्यार नहीं कर सकते और आप एक शादीशुदा महिला को खुश करना चाहते हैं इसलिए वह वह और भी अधिक अनुभवी है और उसे मनाना बहुत कठिन है लेकिन आपको प्रयास करते रहना चाहिए

अगर एक बार उसे आप पर भरोसा हो गया तो वह खुद ही आपसे प्यार करने लगेगी लेकिन हमेशा याद रखें कि उसका भरोसा कोई न तोड़े। एक बार जब आप विश्वास खो देते हैं तो इसे दोबारा बनाने में बहुत समय लगता है।

और आपके सभी प्रयास व्यर्थ हो जाएंगे इसलिए विश्वास को कभी भी टूटने न दें और उसे यह एहसास दिलाएं कि आप उससे बेहद प्यार करते हैं और इस तरह आप आसानी से एक विवाहित महिला को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए राजी कर सकते हैं।

आप उनकी जरूरतों और इच्छाओं को पूरा करें
एक विवाहित महिला को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका उसकी जरूरतों को पूरा करना है। शादीशुदा महिलाओं की बहुत डिमांड होती है कि हर कोई शादी से पहले अपनी हर जरूरत को पूरा नहीं कर पाता है,

वह सपने तो बहुत देखती है लेकिन शादी के बाद जब सपना पूरा नहीं होता तो ऐसा होता है। वह हमेशा एक ऐसे पुरुष की तलाश में रहती है जो उसकी जरूरतों को पूरा कर सके, उसकी हर इच्छा को पूरा कर सके, उसके सपनों को साकार कर सके और आप ऐसी महिलाओं की जरूरतों को पूरा कर सकें।

तो उस महिला को खुद की ओर आकर्षित करने की जरूरत नहीं पड़ेगी वह खुद ही आपकी ओर आकर्षित हो जाएगी और आपसे दिल से प्यार करेगी वह आपके लिए अपना परिवार सब कुछ छोड़ने को तैयार हो जाएगी लेकिन आपको भी समझदारी से काम लेना होगा अगर आप उनसे सच्चा प्यार करते हैं तो आप उन्हें रिझाने की कोशिश करें और इस तरह आप उनकी जरूरतों को पूरा करके आसानी से एक शादीशुदा महिला को रिझा सकते हैं।