home page

Chankya Niti: कुंवारे लड़कों के लिए क्यों तरसती है भाभियां, वजह जानकर होगी हैरानी

 | 
 Chankya Niti: कुंवारे लड़कों के लिए क्यों तरसती है भाभियां, वजह जानकर होगी हैरानी
Chankya Niti: कुंवारे लड़कों को भाभी आकर्षक लगने के कई कारण हैं। प्रेम करने के लिए कोई सही या गलत समय नहीं होता। प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है। प्यार करने वाले अक्सर अपने दिल से अधिक सोचते हैं। विपरीत हालात में सही और गलत को अलग करना मुश्किल हो सकता है।

इस सर्वे में अक्सर लड़कों से पूछा जाता है कि उन्हें कौन अच्छा लगता है? इसलिए उसका उत्तर था कि वह बार्बी और उसकी मौसी को लड़कियों से अधिक पसंद करता है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, लड़कों और लड़कियों के कई अध्ययनों में यह भी देखा गया है।

एक अध्ययन के अनुसार, पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं को पहले स्थान देते हैं। ऐसे हालात में जहां पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं से आकर्षित होते हैं, कुछ कारण हो सकते हैं। इस लेख में ऐसे ही कुछ कारणों की चर्चा होगी।

विभिन्न अध्ययनों ने पाया कि विवाहित महिलाएं अविवाहित लड़कियों की तुलना में अधिक भावुक होती हैं और उनकी भावनाओं को बेहतर ढंग से समझती हैं। शायद यही कारण है कि वे भावुक हैं। यह साबित होता है कि विवाहित महिलाएं या भाभी अविवाहित लड़कियों से अधिक प्यार करती हैं और विश्वसनीय हैं।

WhatsApp Group Join Now

कुंवारी लड़कियों की तुलना में भाभी या विवाहित लड़कियों का अनुभव लड़कों को खुश करने की अधिक संभावना है। इसलिए लड़कों को लड़कियों में गहरी दिलचस्पी है।

जब बातचीत की बात आती है, तो शादीशुदा महिलाएं भी लड़कों को आसानी से समझ सकती हैं। वह लड़कों की पसंद-नापसंद के बारे में बहुत कुछ जानती है और उनसे इसी तरह बातचीत करती है।

लड़के भाभी या विवाहित महिलाओं से आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि उन्हें बाद में तलाक लेने की चिंता नहीं होती, और दोनों पक्ष बहुत जल्दी शादी करते हैं। वहीं, एक कुंवारी लड़की या लड़का अलग होने के दर्द को महीनों तक सहन नहीं कर पाता है।