home page

Hindi News: OYO होटल जाने से पहले जान लीजिए ये खबर, उड़ जाएंगे आपके होश

 | 
Hindi News: OYO होटल जाने से पहले जान लीजिए ये खबर, उड़ जाएंगे आपके होश

हम जब भी कहीं जाते हैं तो रुकने के लिए होटल बुक करते हैं। आजकल होटल बुक करने का सबसे आसान ऐप OYO है। लेकिन एक ऐसी घटना घटी है जो आपको OYO से होटल बुक करने से पहले 10 बार सोचने पर मजबूर कर देगी। इस पूरी घटना के बारे में शख्स ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है.

अमित चांसिकर ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर मेकमाईट्रिप के जरिए ओयो होटल बुक किया था। हालांकि, जब वह होटल पहुंचे तो हैरान रह गए। क्योंकि वहां उन्हें खट-खट की आवाज सुनाई दे रही थी. जब वह वहां पहुंचे तो होटल अभी निर्माणाधीन था। घटना के बारे में पोस्ट करने के बाद यह वायरल हो गया. लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now

अमित ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'बेंगलुरु में मेकमाईट्रिप और ओयोरूम्स घोटाले की चेतावनी। अभी यहां पहुंचा तो पता चला कि जो होटल मैंने बुक किया था, उसका नवीनीकरण चल रहा है। यहां कोई जीवित आत्मा नहीं थी. यह धोखा देने के समान है! यहां दो घंटे बर्बाद करने के बाद उन्होंने मेरे रिफंड से पैसे भी काट लिए। उन्हें शर्म आनी चाहिए

उन्होंने पोस्ट में अपनी बुकिंग रसीद का एक स्नैपशॉट भी साझा किया है। एक स्नैपशॉट से पता चलता है कि अमित ने MakeMyTrip के साथ एक OYO रूम बुक किया था। एक अन्य तस्वीर में वह होटल दिखाया गया है जो अभी भी निर्माणाधीन है।

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने यह भी कहा, 'OYO और MMT दोनों प्रतिनिधियों ने मुझसे कई बार कॉल और ईमेल के जरिए संपर्क किया है। जाहिर तौर पर रिफंड संसाधित हो चुका है, लेकिन अभी तक मेरे खाते तक नहीं पहुंचा है। ऐसा होते ही इसे यहां अपडेट कर दिया जाएगा।