home page

Jaya Kishori: छोटी उम्र में भी नाम कमा चुकी हैं जया किशोरी, इस रियलिटी शो में बिखरा था अपना जलवा, देखें विडियो​​​​​​​

 | 
Jaya Kishori: छोटी उम्र में भी नाम कमा चुकी हैं जया किशोरी

Jaya Kishori: जया किशोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, जया किशोरी के चाहने वाले लाखों में हैं। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे कि जया किशोरी ने बचपन में भी खूब नाम कमाया है। कथावाचक बनने से पहले जया किशोरी गायन और नृत्य में अपना करियर बनाना चाहती थीं।

 Jaya Kishori: छोटी उम्र में भी नाम कमा चुकी हैं जया किशोरी, इस रियलिटी शो में बिखरा था अपना जलवा, देखें विडियो​​​​​​​

जया किशोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह महज 10 साल की हैं और एक रियलिटी शो में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं.

JAYA KISHORI

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 10 साल की उम्र में डांस करती नजर आ रही एक लड़की का है, जिसके लिए दावा किया जा रहा है कि यह 10 साल की लड़की कोई और नहीं बल्कि कथा वाचक जया किशोरी हैं। इस वीडियो में जया किशोरी बूगी वूगी नाम के रियलिटी शो में क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं.

 Jaya Kishori

जिस पर दर्शक भी जमकर तालियां बजा रहे हैं. जया किशोरी का डांस देखकर शो के जज भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए. जया किशोरी की इस परफॉर्मेंस को देखकर ऐसा लगता है कि वह बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं. जया किशोरी फिलहाल एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं और धार्मिक कहानियां सुनाती हैं।

WhatsApp Group Join Now

वीडियो को @copypastebanda नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो में जया किशोरी कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें डांस करना बहुत पसंद है और वह गाने भी गाती हैं, जिसकी प्रैक्टिस वह करीब एक साल से कर रही हैं.

जया के पिता ने बताया कि जया का रुझान वेस्टर्न डांस की ओर ज्यादा था, लेकिन समाज और परिवार के कारण उन्हें क्लासिकल डांस की ओर आना पड़ा। शो में जया किशोरी ने जजों के लिए भजन भी गाया.