home page

सोशल मीडिया वाली मोहब्बत में बर्बाद हुआ नेवी officer, पहले लगाया लाखों का चूना और फिर की 5 करोड़ की मांग

 | 
 सोशल मीडिया वाली मोहब्बत में बर्बाद हुआ नेवी officer, पहले लगाया लाखों का चूना और फिर की 5 करोड़ की मांग
Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां एक  नेवी ऑफिसर को युवती से दिल लगाना भारी पड़ गया। सोशल मीडिया के जरिए अधिकारी की एक युवती से बातचीत शुरू हुई और उससे प्यार हो गया। मगर युवती के इरादे कुछ और ही थे। उसने अधिकारी को प्यार के जाल में फंसाकर उससे लाखों रुपये ऐंठ लिए। 

अब युवती 5 करोड़ रुपये की डिमांड कर रही है। जिससे परेशान होकर पीड़ित अधिकारी ने अब पुलिस को इसकी शिकायत दी है। जानकारी के मुताबिक यूपी के गोरखपुर के रहने वाले रविकांत पंडित नोएडा के सेक्टर 74 के गोल्फ सिटी सोसाइटी में रहते हैं। रविकांत पंडित मर्चेंट नेवी में अधिकारी हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती एक युवती से हुई।

युवती उत्तराखंड के काशीपुर की रहने वाली है। अधिकारी ने बताया कि युवती ने दोस्ती में प्यार भरी बात की और कई लाख रुपये हड़प लिए। अब युवती और उसके परिवार वालों ने फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट बनवाकर उनसे 5 करोड़ रुपये फिरौती की मांग की है। अधिकारी का कहना है कि 4 मई 2024 को युवती के पिता ने उन्हें किसी बहाने काशीपुर बुलाया। 

यहां युवती और उसके पिता ने अधिवक्ता से फर्जी दस्तावेजों पर उसके हस्ताक्षर करा लिए। अधिकारी का आरोप है कि अब वे फर्जी विवाह प्रमाण पत्र निरस्त कराने के नाम पर अधिकारी से पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पीड़ित ने मामले में काशीपुर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। 

WhatsApp Group Join Now