home page

Saas Damad Love Story : खूबसूरत सास से जवान दामाद को हुआ प्यार, जाने कैसे हुई लव स्टोरी ?

 | 
 Saas Damad Love Story : खूबसूरत सास से जवान दामाद को हुआ प्यार, जाने कैसे हुई लव स्टोरी ?

Saas Damad Love Story : यह ज्ञात नहीं है कि प्यार कब और किस्से हो जाए , तो आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां 25 -वर्ष -वर्षीय son -in -law को 65 -वर्ष -वर्षीय मदर -इन -लॉ के साथ प्यार हो गया था। तो आइए नीचे की खबरों में उनकी प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

मेरी उम्र तीस वर्ष है। मेरा नाम सोहान है और मेरी पत्नी का नाम डिंपल है। हमारी शादी एक साल हो गई है। हम दोनों ने एक -दूसरे से एक प्रेम विवाह किया था।हमारी दोस्ती स्कूल के समय में थी, हम दोनों एक साथ पढ़ते थे और फिर एक -दूसरे के साथ प्यार में पड़ गए और गृहणियों की सहमति से शादी कर ली। मेरी पत्नी मुझे बहुत प्यार करती है।

WhatsApp Group Join Now

लेकिन मेरे साथ एक गलत बात हुई है और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मुझे पत्नी को यह सब कैसे कहना चाहिए। मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। मैंने आज तक किसी अन्य महिला के बारे में भी नहीं सोचा था। मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं एक पिता नहीं हूं -इन।

मेरी मां -इन -लॉ ने कई साल पहले तलाक ले लिया है। मैं शादी से पहले कई बार उनसे मिला हूं। हमारी शादी के बारे में बात करने के लिए, मैं अपनी माँ से अपनी माँ से खुद मिला और उन्हें बताया कि मैं और डिंपल एक -दूसरे से प्यार करते हैंऔर शादी करना चाहते हैं। वह इस पर सहमत हो गई। शादी के बाद भी, मैं कई दिनों तक अपनी पत्नी के घर के लिए रुक गया हूं। लेकिन मैंने यह भी नहीं सोचा था कि पिछले हफ्ते मेरे साथ क्या हुआ था।

सास ने हमें घर बुलाया
पिछले हफ्ते, मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि माँ ने हमें फोन किया है, शायद उसके पास कुछ काम है। आप कार्यालय से जल्दी आते हैं। मैं उस दिन जल्दी घर आया। इसके बाद, शाम को हम अपनी मां -इन -लॉ के घर गए।

उस दिन डिंपल का थोड़ा स्वास्थ्य खराब था। हम 7–8 बजे वहां पहुंचे। वहां जाने के बाद, हम थोड़ी देर के लिए एक साथ बैठे और फिर डिंपल ने कहा कि मेरा स्वास्थ्य खराब है, मुझे आराम करना होगा। यह कहते हुए, वह अपने कमरे में गई। इसके बाद मैं और मेरी माँ -in -law वहाँ बैठे रहे। हमने एक घंटे के लिए बातचीत की होगी।

हम दोनों के बीच बने संबंध-

 इसके बाद मैंने अपनी माँ को बताया कि मैं सोने जा रहा हूं। इस पर, मेरी मां -इन -लॉ ने कहा कि उपरोक्त एसी खराब है, तो आप नीचे सोते हैं। मैं उस कमरे में गया। मैं कमरे में टीवी लेटते हुए देख रहा था।

लगभग आधे घंटे के बाद मेरी मां -इन -लॉ मेरे कमरे में आती है। मैं उन्हें देखकर हैरान था। उनके पास एक छोटी पोशाक थी और आने पर, उन्होंने अंदर से कमरे को बंद कर दिया और सीधे मुझ पर आ गए, मैं कुछ भी समझ नहीं पाया।वे मुझे चूमने लगे। मुझे नहीं पता कि मैंने उस समय इसका विरोध क्यों नहीं किया और हमारे बीच एक संबंध था।

 वह रात में पूरी रात मेरे साथ थी। अगले दिन, जैसे ही सुबह, मैंने अपनी पत्नी डिंपल को चलने के लिए कहा और हम सुबह वापस आ गए। तब से मुझे बहुत गलत लगता है।मुझे अपनी पत्नी से प्यार है। लेकिन मैंने यह गलती की है। क्या करुँ समझ नहीँ आता।

एक्सपर्ट का कहना
Saas Damad Love Story : संबंध विशेषज्ञ कोमल का कहना है कि रिश्ते हमारे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। विशेष रूप से पति-पत्नी संबंध। यह एक ऐसा बंधन है,जिसमें न केवल हम अपने जीवन को बाध्य करने के बाद एक -दूसरे के साथ साझा करते हैं, बल्कि इसमें शामिल भावनाओं का भी बहुत महत्व है।ऐसा इसलिए है क्योंकि यह रिश्ता पूरी तरह से विश्वास पर है, जो दो लोगों को एक साथ लाता है। ऐसी स्थिति में, जब किसी को उसके साथी द्वारा धोखा दिया जाता है, तो वह न केवल धोखा महसूस करता है, बल्कि अपने साथी पर फिर से विश्वास करना भी मुश्किल बनाता है।

मैं आपको बताना चाहूंगी कि अब आपके पास रिश्ते को ठीक करने का केवल एक ही तरीका है। आप अपनी सास से दूर रहें|