home page

Sas Damad Love Story: 40 साल की सास को जवान दामाद से हुआ प्यार, रंगरलियां मनाकर हुए फरार​​​​​​​

 | 
 Sas Damad Love Story: 40 साल की सास को जवान दामाद से हुआ प्यार, रंगरलियां मनाकर हुए फरार​​​​​​​

सिरोही: राजस्थान से 'अजब प्रेम की गजब कहानी' का मामला सामने आया है। राज्य के सिरोही जिले में एक युवक को अपनी ही पत्नी की मां से प्यार हो गया। इतना ही नहीं दामाद अपने ससुर को चकमा देकर सास के साथ फ़रार हो गया। जब घर वालों को इसकी भनक लगी तो वह थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। 

चर्चा का विषय बना सास-दामाद का प्यार

सियाकरा गांव में हुई ये घटना आस-पास के इलाकों में चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, महिला का अपनी ही बेटे के पति से अवैध सम्बन्ध था। 40 साल की सास अपने 27 साल के दामाद के साथ शादी करना चाहती थी। इसके लिए उन्होंने घर से भागने की योजना बनाई। 

WhatsApp Group Join Now

अपने प्रेम को अंजाम देने की ताक में बैठे दामाद ने 30 दिसंबर को भागने की योजना बनाई। योजना के मुताबिक, इस दिन दामाद अपने ससुराल पहुंचा। यहां उसने अपने ससुर को इतनी शराब पिला दी कि ससुर नशे में जाकर सो गया। इस तरह अपने ससुर को चकमा देकर दामाद सास को लेकर फरार हो गया।

जब ससुर को इस चाल का पता चला तो वह थाने पहुंचा और अपनी-दामाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी मामावली निवासी नारायण जोगी के साथ की थी। शादी के बड़ा से उसकी बेटी और दामाद का अक्सर उसके घर पर आना-जाना लगा रहता था।