home page

Sasur Bahu ka Rishta: शादी के बाद पति को छोड़ ससुर के बच्चे की माँ बन गई बहु, बोली- अब यही मेरे...

 | 
Sasur Bahu ka Rishta: शादी के बाद पति को छोड़ ससुर के बच्चे की माँ बन गई बहु, बोली- अब यही मेरे...

Sasur Bahu ka Rishta: ससुर और बहू के रिश्तों की तमाम खबरों के बीच उत्तर प्रदेश से एक बेहद ही अजीब मामला (Sasur Bahu Relation) सामने आया है जहां एक ससुर ने अपने ही बेटे की पत्नी से शादी कर ली और किसी को खबर तक नहीं हुई. दोनों चार साल पहले रिश्ते में ससुर और बहू थे और अब पति-पत्नी हो गए.

हालांकि पूर्व पति की शिकायत पर पुलिस दोनों को पकड़कर लाई. लेकिन पुलिस को उन्हें छोड़ना पड़ा क्योंकि दोनों ने पुलिस को कोर्ट में अपनी शादी के कागजात दिखाए.

मामला उत्तर के बदायूं जिले के दबतोरी चौकी क्षेत्र का है. जहां एक युवक ने कुछ दिन पहले बिसौली पुलिस से शिकायत की कि उसकी शादी 2016 में वजीरगंज क्षेत्र की एक युवती से हुई थी. साल भर दोनों साथ रहे. अगले साल पत्नी उसके पिता के साथ कहीं चली गई.

WhatsApp Group Join Now

युवक ने बताया कि तब से वह दोनों को तलाश कर रहा था. लेकिन उसे सालों बाद पता चला कि दोनों लोग चंदौसी में रह रहे हैं. जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की और शिकायत के आधार पर पुलिस उसके पिता व पत्नी को पकड़कर ले आई.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि उसकी पत्नी अपने पूर्व पति से परेशान थी. शादी के वक्त उसका पति नाबालिग था. वह अपनी मर्जी से ससुर के साथ गई.

उसने बताया कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और अब ससुर से उसका दो साल का बेटा भी है. वे दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं. महिला ने बताया कि गांव में बदनामी के डर से वे चंदौसी जाकर रहने लगे हैं.

खबरों के मुताबिक लड़का मजदूरी करता है और पढ़ा लिखा नहीं है. हालांकि अब इलाके में इस बात को लेकर चर्चा है कि पति-पत्नी का रिश्ता अब मां-बेटे में बदल चुका है.

इससे पहले युवक ने जन सूचना के जरिये अपनी पत्नी व पिता के बारे में जानकारी मांगी थी. जिसके बाद इन लोगों को कोतवाली बुलाया तो महिला ससुर के साथ ही पत्नी की तरह रहने की बात बताते हुए उनके साथ जाने पर अड़ गई. अंत में कुछ प्रमाणपत्र देखने के बाद पुलिस ने उसे ससुर के साथ जाने दिया.