home page

Sasur Bahu Relationship: 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी जवान बहू, फिर किया ये काम

 | 
Sasur Bahu Relationship: 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी जवान बहू, फिर किया ये काम

गोरखपुर जिले में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। एक ऐसी खबर जिसके बारे में जानकर आप जरूर सोच में पड़ जायेंगे. दरअसल, गोरखपुर में रहने वाले एक 70 साल के ससुर (Bahu Sasur Marriage) ने अपनी 28 साल की बहू से मंदिर में शादी कर ली.

बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के छपिया उमराव गांव निवासी 70 वर्षीय कैलाश यादव की अपनी 28 वर्षीय बहू पूजा के साथ मंदिर में शादी करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

70 साल के ससुर को दिल दे बैठी बहू!

बड़हलगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के छपिया उमराव गांव निवासी 70 वर्षीय कैलाश यादव ने अपने बेटे की पत्नी यानी बहू 28 वर्षीय पूजा से मंदिर में शादी (ससुर बहू शादी) कर ली। फिलहाल बुजुर्ग शख्स से शादी करने वाली बहू अपने ससुर के साथ घर पर खुशी-खुशी रह रही है।

WhatsApp Group Join Now

कैलाश यादव बड़हलगंज थाने में चौकीदार हैं। उनकी पत्नी की 12 साल पहले मौत हो गई थी. कैलाश के चार बच्चों में तीसरे बेटे यानी बहू पूजा के पति की भी मौत हो चुकी है. इसके बाद पूजा ने कहीं और शादी कर ली। लेकिन बहू को नया घर पसंद नहीं आया. बहू नये घर से निकलकर कैलाश के घर पहुँची।

समाज की परवाह किए बिना साथ रहने का फैसला किया

बताया जा रहा है कि इसी बीच ससुर को बहू से प्यार हो गया. दोनों ने आपसी सहमति से उम्र और समाज की परवाह किए बिना एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला किया। यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. ससुर-बहू की शादी की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई है।

इस तस्वीर को देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कई लोगों ने इसका समर्थन किया तो कई बुजुर्गों की इस पर अलग-अलग राय थी. थाना प्रभारी बड़हलगंज जेएन शुक्ला ने बताया कि इस शादी की जानकारी वायरल तस्वीर से हुई.